Logo
election banner
 Google Pixel 8a Launch Soon: गूगल अपने नए Pixel 8a स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ऐसा लगता है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा। इसे आधिकारिक गूगल ऐड में देखा गया है।

Google Pixel 8a Launch Soon: गूगल अपने पिक्सल लाइनअप में एक नया स्मार्टफोन जोड़ने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन संभवतः Google Pixel 8a होगा। इस फोन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है और ऐसा लग रहा है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक देगा। अब, डिवाइस ने Google की अपनी Fi वायरलेस कैरियर सर्विस के ऐड में एक अनौपचारिक उपस्थिति दर्ज कराई है।

गूगल ऐड में Pixel 8a को डुअल-कैमरा सेटअप के साथ ब्लू और ऑफ-व्हाइट कलर में देखा गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि यह स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8 ए ही है। साथ ही Google Fi ऐड ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा नहीं करता है। लेकिन लीक के माध्यम से गूगल पिक्सल 8 ए के कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं जो इस प्रकार है-

यह भी पढ़ेंः 64MP कैमरा वाला Vivo T2 Pro 5G हुआ 5 हजार सस्ता, Flipkart से जल्द करें ऑर्डर

Google Pixel 8a के संभावित स्पेसिफिकेशन
गूगल पिक्सल 8 ए में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, इसमें Pixel 8 और 8 Pro के समान Tensor G3 चिप, 128 जीबी या 256 जीबी स्टोरेज के साथ पैक होने की उम्मीद है। कैमरे के मोर्चे पर, Pixel 7a के समान 64 MP OIS मेन कैमरा और 13 MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ-साथ 13 MP सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः iPhone 14 पर सबसे बड़ी छूट, जल्द करें ऑर्डर

Pixel 8a के लिए फास्ट चार्जिंग की भी चर्चा है। यह 27W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। फिलहाल इससे ज्यादा इस फोन के बारे में विवरण नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इससे जुड़े अन्य जानकारियां सामने आ सकती हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487