Logo
election banner
Realme GT Neo 6 SE: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन GT Neo 6 SE को अप्रैल में लॉन्च करने वाला है। इस बीच लॉन्च से पहले डिवाइस का डिजाइन सामने आया है।

Realme GT Neo 6 SE: रियलमी ने पुष्टि की है कि वह अपने पावरफुल GT Neo 6 SE स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च करेगा। हालांकि, कंपनी ने इसकी सटीक लॉन्च डेट की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि रियलमी जल्द ही लॉन्च डेट का भी खुलासा कर सकती है। आधिकारिक लॉन्च से पहले अपकमिंग रियलमी जीटी नियो 6 एसई को TENAA लिस्टिंग पर देखा गया है, जिससे इसके सामने और पीछे के डिजाइन का पता चला है।

TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस के पीछे की तरफ तीन गोलाकार कटआउट हैं, जिनमें संभवतः तीन कैमरे और एक फ्लैशलाइट है। इसमें कैमरा मॉड्यूल डिवाइस के किनारों तक फैला हुआ है। जीटी नियो 6 एसई में आगे और पीछे दोनों तरफ कर्व्ड एज हैं। और इमेज में दिखाए गए ब्लैक कलर के अलावा, यह ग्रीन कलर वेरिएंट भी उपलब्ध हो सकता है।

Realme GT Neo 6 SE के स्पेसिफिकेशन
रियलमी का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। इस चिप में 2.8 GHz Cortex-X4 प्राइम कोर, चार 2.6 GHz Cortex-A720 परफॉर्मेंस कोर और तीन 1.9 GHz Cortex-A520 इफिशिएंसी कोर हैं। GPU एड्रेनो 732 है। Realme का दावा है कि यह प्रोसेसर बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo V17s का डायमंड ऑरेंज कलर वेरिएंट लीक, 6GB रैम साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

इसके अतिरिक्त, जीटी नियो 6 एसई लेटेस्ट BOE पैनल के साथ आएगा, जो संभवतः 6000 निट्स लोकल पीक ब्राइटनेस और 1600 निट्स ग्लोबल पीक ब्राइटनेस प्रदान करेगा। इसका मतलब है कि रियलमी के इस फोन में आपको शानदार डिस्प्ले मिलने वाला है, जिसमें आप हाई क्वालिटी में वीडियो देखने के साथ-साथ गेमिंग का मजा ले सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः Moto G84 5G को मिला Android 14 अपडेट, मिलेंगे खास फीचर्स

फिलहाल, रियलमी जीटी नियो 6 एसई के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी इसके अन्य स्पेक्स का खुलासा कर सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487