Logo
election banner
Vivo V17s In New Color Variant: वीवो ने पिछले साल अक्टूबर में Vivo V17s स्मार्टफोन को 4GB तक रैम के साथ लॉन्च किया था। अब, ब्रांड इस फोन को बढ़ी हुई रैम और नए कलर Diamond Orange ऑप्शन में पेश करने की तैयारी में है।

Vivo V17s In New Color Variant: वीवो ने अक्टूबर 2023 में भारत में Y17s स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो हेलियो G85 चिपसेट के साथ आने वाला एक बजट-रेंज डिवाइस है। अब, टिप्सटर पारस गुगलानी ने खुलासा किया है कि वीवो जल्द ही इस फोन को एक नए कलर वेरिएंट में लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही टिपस्टर ने दावा किया है कि नया फोन बढ़ी हुई रैम के साथ भी आएगा।

नए कलर में आ रहा Vivo V17s
पारस गुगलानी ने एक्स पोस्ट में बताया है कि वीवो भारत में "डायमंड ऑरेंज" नाम से वीवो Y17s का एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस वेरिएंट में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी। जबकि,वर्तमान में यह स्मार्टफोन मिस्टिक ग्रीन और ग्लिटर पर्पल ऑप्शन में उपलब्ध है, जो 4GB रैम तक सीमित है।

टिपस्टर ने इस नए कलर वेरिएंट की की एक इमेज भी साझा की है, जिसमें पीछे की तरफ दो कैमरा सेंसर और एक एलईडी लाइट के साथ डायमंड के पैटर्न वाला डिजाइन दिखाया गया है। नए कलर वेरिएंट के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई और न हीं इसके सटीक लॉन्च डेट सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः फ्यूचरिस्टिक LED डिजाइन के साथ लॉन्च हुआ टेक्नो का धांसू फोन, जानिए कीमत-फीचर्स

Vivo V17s के स्पेसिफिकेशन
वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले है जो HD+ (720 x 1612 पिक्सल) रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 840 निट्स तक ब्राइटनिंग प्रदान करता है। यह मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट से लैस है, जो LPDDR4x रैम और eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ जुड़ा हुआ है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः 90Hz डिस्प्ले, Helio G91, 108MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ आईटेल का नया पावरफुल स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर्स

कैमरे की बात करें तो, वीवो वी 17 एस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है, जबकि रियर सेटअप में 2 मेगापिक्सल बोकेह लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह एंड्रॉयड 13-आधारित फनटच ओएस 13 आउट ऑफ बॉक्स के साथ आता है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Edge 50 Ultra के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक, डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा

इसके अलावा, वीवो के इस सस्ते फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5mm ऑडियो जैक और आईपी54-रेटेड चेसिस जैसे फीचर्स मिलेंगे।

5379487