Logo
election banner
POCO M6 Pro 5G: अमेजन पर POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन को अब तक की सबसे बड़ी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इस हैंडसेट को आप अब सीधे 6000 रुपए सस्ते में खरीद सकते हैं। नीचे इसके ऑफर और प्राइस की डिटेल दी गई है।

POCO M6 Pro 5G: कम बजट में नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए POCO M6 Pro 5G बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। पोको के इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को अब तक की सबसे बड़ी छूट के साथ अमेजन पर लिस्ट किया गया है। POCO M6 Pro 5G के 4GB रैम वेरिएंट को इस समय 600 रुपए की भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन पर EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसका लाभ लेने के बाद फोन की कीमत और भी कम हो जाती है। तो आइए पोको के डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं।

POCO M6 Pro 5G इतने रुपए हुआ सस्ता 
POCO M6 Pro 5G ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर 6000 रुपए की सीधी छूट के बाद महज 9,999 रुपए में सेल के लिए लिस्टेड है। साथ ही डिवाइस को ग्राहक 485 रुपए की मंथली No cost EMI के  जरिए भी खरदी सकते हैं। इसके अलावा फोन पर 500 रुपए का अलग से कूपन ऑफर भी रखा गया है। 

ये भी पढ़ेः- Electric Toys: खूबसूरत और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक car for Kids पर 45% की तगड़ी छूट; अपने नन्हे-मुन्ने के लिए फटाफट करें ऑर्डर 

POCO M6 Pro 5G पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 90000 रुपए तक की एक्सचेंज छूट पा सकते हैं। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, एरिया और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करेगी। इसलिए हम सलाह देते हैं कि डिवाइस खरीदने से पहले अमेजन की साइट पर विजिट करके ऑफर की पूरी जानकारी जरूर हासिल कर लें।

POCO M6 Pro 5G की खूबियां 
पोको का यह 5G स्मार्टफोन 6.79 इंच Full HD+ Display, Snapdragon 4 Gen 2 Processor और 5000 mAh Battery के साथ आता है। कैमरे के मोर्चे पर, पोको एम 6 प्रो 5जी के रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

ये भी पढ़ेः- Flipkart Big Saving Days Sale: 3 मई से होगी शुरु, SAMSUNG के स्मार्टफोन्स पर मिलेगी भारी छूट 

5379487