Logo
election banner
OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: वनप्लस 1 अप्रैल को भारत में नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इसी बीच डिवाइस के वेरिएंट्स लीक हो गए। यहां जानिए इस फोन के बारे में विस्तार से...

OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: 1 अप्रैल को भारतीय बाजार में वनप्लस अपने Nord CE 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करके धमाल मचाने वाला है। अमेजन पर उपलब्ध डिवाइस के लैंडिंग पेज से इसके चिपसेट, रैम, स्टोरेज ऑप्शन और कलर वेरिएंट का पता चला है। लॉन्च डेट नजदीक आने के कारण डिवाइस को लेकर चर्चा तेज है और इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Nord CE 4 के वेरिएंट का खुलासा किया है।

OnePlus Nord CE 4 के संभावित वेरिएंट
वनप्लस ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Nord CE 4 LPDDR4x रैम और UFS 3.1 स्टोरेज से लैस होगा। ब्रांड ने यह भी पुष्टि की कि डिवाइस 8GB रैम और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आएगा। टिपस्टर के अनुसार, यह Nord CE 4 का टॉप मॉडल कॉन्फिगरेशन है।

शर्मा के मुताबिक, OnePlus Nord CE 4 के बेस वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज होगी। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि डिवाइस में 8GB वर्चुअल रैम भी होगी और इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप होगी। हाल ही में लॉन्च किए गए Vivo V30 के बाद, Nord CE 4 भारत में स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला दूसरा स्मार्टफोन होगा।

अधिक स्टोरेज के लिए, वनप्लस नोर्ड सीई 4 एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की भी पेशकश करेगा। टिप्स्टर ने ये भी बताया है कि यह डिवाइस डार्क क्रोम और सेलाडॉन मार्बल जैसे दो कलर ऑप्शन में आएगा।

यह भी पढ़ेंः 6GB रैम, 50MP कैमरा से लैस POCO M6 Pro 5G पर 6,000 रुपए की छूट, जल्द करें ऑर्डर

आपको बता दें कि, नोर्ड सीई 4 पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 3 का सक्सेसर होगा। नोर्ड सीई 3 को भारत में 26,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया था। उम्मीद है कि Nord CE 4 भी समान कीमत के साथ भारत में आ सकता है।

OPPO K12 का होगा रीब्रांडेड वर्जन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nord CE 4 को OPPO K12 का रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है, जिसके जल्द ही चीन में लॉन्च (OPPO K12 Launch Date) होने की उम्मीद है। K12 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन में 6.7 इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 चिप, 16GB रैम, 512GB स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा यूनिट शामिल है।

5379487