Logo
election banner
OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Soon: मोटोरोला अपने नए Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस बीच कथित तौर पर अपकमिंग फोन को बीआईएस सर्टिफिकेशन मिला है, जो इसे भारत में जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Soon: वनप्लस अपने लोकप्रिय वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट फोन के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है, जिसे संभवतः वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट कहा जाएगा। हालांकि ब्रांड ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। फोन कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर सामने आया है, जो इसे जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है।

OnePlus Nord CE 4 को मिला बीआईएस सर्टिफिकेशन
टिपस्टर संजू चौधरी के अनुसार, मॉडल नंबर CPH2619 के साथ एक नया वनप्लस स्मार्टफोन भारतीय मानक ब्यूरो डेटाबेस पर देखा गया है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट है। हालांकि सर्टिफिकेशन से किसी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है, लेकिन टिपस्टर ने बताया है कि Nord CE 4 Lite OPPO A3 का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जो कि एक चीन-एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन है।

OnePlus Nord CE 4 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन
संजू चौधरी के अनुसार, वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आएगा, जिसमें मुख्य इसका डिस्प्ले है। वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट में एलसीडी पैनल के बजाय AMOLED डिस्प्ले होगा। इस डिस्प्ले की साइज 6.67 इंच होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और रेजोल्यूशन FHD+ होगा। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा होगी।

यह भी पढ़ेंः OnePlus 11 5G फोन पर 11 हजार छूट, 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें ऑफर्स डिटेल्स

हुड के तहत, डिवाइस स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसरसे लैस होगा और इसे पावर देने वाली 5500mAh की बैटरी होगी। कैमरे को लेकर इसमें पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी और 2MP का सेकेंडरी लेंस मिलने की संभावना है। जबकि, सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा। यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः धाकड़ Foldable Phone की कीमत हुई 50,000 रुपए कम, Amazon से कर जल्द करें Order, पहले चेक करें Offer

OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत
टिपस्टर ने दावा किया है कि भारत में यह स्मार्टफोन 20 हजार रुपए से भी कम दाम में लॉन्च होगा। हालांकि, हम सलाह देते हैं कि इस फोन की आधिकारिक पुष्टि होने तक सभी को इंतजार करना चाहिए।

jindal steel Ad
5379487