Logo
election banner
OnePlus Nord CE 4 Launch: वनप्लस आज यानी 1 अप्रैल को शाम 6 बजे अपने पावरफुल Nord CE 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। डिवाइस को एक लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा, जिसे आप कंपनी की आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।

OnePlus Nord CE 4 Launch In India: वनप्लस नोर्ड सीई 4 भारत में सोमवार, 1 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को एक इवेंट के दौरान पेश करेगी। यह इवेंट शाम 6 बजे से कंपनी की आधिकारिक यूट्यूब चैनल सहित ब्रांड के अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। आइए इस फोन के बारे में जानते हैं सबकुछ...

OnePlus Nord CE 4 Launch: यहां देख सकेंगे लाइव इवेंट
वनप्लस नोर्ड सीई 4 भारत में लॉन्च सोमवार, 1 अप्रैल को होगा और लाइव इवेंट भारतीय समयानुसार शाम 6:00 बजे शुरू होगा। वनप्लस अपने यूट्यूब पेज के माध्यम से इवेंट की लाइव स्ट्रीम की पेशकश करेगा।

OnePlus Nord CE 4 Launch: संभावित स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर बताया है कि अपकमिंग Nord CE 4 स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। इस चिप को 4nm प्रोसेस का उपयोग करके डेवलप किया गया है जो मोबाइल फोन के हिटींग को कम करके बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करता है। टीजर से पता चला है, डिवाइस 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

इसमें वर्टिकल कैमरा लेआउट मिलता है और फोन का टीजर डुअल-रियर सेंसर मॉड्यूल का संकेत देता है। फोन 100W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जो पूरी तरह से नॉर्ड सीरीज के लिए पहली बार है। इसके अलावा, डिवाइस एंड्रॉयड 14 ओएस पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः Realme C65 4 अप्रैल को होगा लॉन्च, प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का हुआ खुलासा

OnePlus Nord CE 4 Launch: भारत में संभावित कीमत
फिलहाल कंपनी ने इस फोन की आधिकारिक कीमत की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, लीक की मानें तो Nord CE 4 की शुरुआती कीमत 24,999 रुपए होगी जो संभवतः 28,999 रुपए तक जाएगी।

यह भी पढ़ेंः मात्र 9,999 रुपए में खरीदें मोटोरोला का पावरफुल स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा

Nothing Phone 2a और Redmi Note 13 Series से होगा मुकाबला
वनप्लस नॉर्ड सीई 4 का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए नथिंग फोन 2ए और रेडमी नोट 13 सीरीज से होगा। नथिंग फोन 2ए और रेडमी नोट 13 सीरीज के स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

5379487