Logo
election banner
OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: वनप्लस 1 अप्रैल को भारत में नोर्ड सीई 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अब, लॉन्च से ठीक पहले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए।

OnePlus Nord CE 4 Launch Date In India: वनप्लस 1 अप्रैल को भारत में वनप्लस नोर्ड सीई 4 को करने वाला है। वनप्लस इंडिया वेबसाइट और अमेजन पर उपलब्ध फोन का लैंडिंग पेज धीरे-धीरे डिवाइस की प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा कर रहा है। अब, लॉन्च से ठीक पहले जाने-माने टिपस्टर इशान अग्रवाल ने आगामी नोर्ड सीरीज के स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन और आधिकारिक रेंडर साझा किए हैं।

OnePlus Nord CE 4 के संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक के अनुसार, वनप्लस नोर्ड CE 4 में 6.7 इंच AMOLED LTPS पैनल होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि स्क्रीन FHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगी।

Nord CE 4 स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। यही चिप Vivo V30 और अपकमिंग Motorola Edge 50 Pro में भी होगा। SoC को 8GB LPDDR4x रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। अधिक स्टोरेज के लिए, डिवाइस में हाइब्रिड सिम स्लॉट के माध्यम से 1GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Poco C61 भारत में लॉन्च, कीमत मात्र 7,499 रुपए, सेल इस दिन से शुरू

कैमरे की बात करें तो लीक के मुताबिक, वनप्लस नोर्ड सीई 4 में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल IMX355 अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

इसके अलावा, OnePlus Nord CE 4 को 5,500mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है, जो 100W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। चार्जिंग स्पीड को लेकर कहा जा रहा है कि यह केवल 30 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। हैंडसेट को OxygenOS 14-आधारित Android 14 पर चलने की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः iQOO Pad 2 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन आए सामने, जल्द लॉन्च की उम्मीद

OnePlus Nord CE 4 की भारत में संभावित कीमत
फिलहाल, वनप्लस नोर्ड सीई 4 की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वनप्लस अपने नए डिवाइस की शुरुआती कीमत 25,000 रुपए से कम रख सकती है। यह स्मार्टफोन 8GB+128GB और 8GB+256GB कॉन्फिगरेशन में आएगा, जिसे सेलाडॉन मार्बल और डार्क क्रोम जैसे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

5379487