Logo
election banner
Nothing Phone 3: नथिंग ने हाल ही में फोन 2ए को लॉन्च किया है। अब, सामने आए एक लेटेस्ट टीजर से पता चलता है कि कंपनी नथिंग फोन 3 पर काम कर रही है। वर्तमान में नथिंग फोन 3 के चिपसेट का पता चला है।

Nothing Phone 3: नथिंग ने हाल ही में आगामी नथिंग ईयर (3) टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स का एक टीजर जारी किया। ऐसा प्रतीत होता है कि यह एकमात्र प्रोडक्ट नहीं है जिस पर काम चल रहा है। 91mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अब नए स्नैपड्रैगन 8-सीरीज चिपसेट से लैस नथिंग फोन 3 पर भी काम कर रही है। आइए फोन 3 के बारे में आए जानकारियों पर एक नजर डालें।

Nothing Phone 3 चिपसेट का खुलासा (संभावित)
रिपोर्ट के मुताबिक, नथिंग फोन 3 स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। इस चिप को पहली बार Xiaomi Civi 4 Pro में देखा गया था, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था।

इसके अलावा, कहा जा रहा है कि स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 का उपयोग चीन में कई अन्य स्मार्टफोन्स में उपयोग किया जाएगा। इस लिस्ट में Redmi Turbo 3, Realme GT Neo 6 और iQOO Z9 Turbo जैसे डिवाइस शामिल है। हालांकि, अभी ये कंफर्म नहीं हुआ कि ये iQOO और Realme फोन वैश्विक बाजार में लॉन्च किए जाएंगे या नहीं। लेकिन इतना पता हो चुका है कि Redmi Turbo 3 को चीन के बाहर के बाजारों में Poco F6 के रूप में लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में लगता है कि वैश्विक बाजार में नथिंग फोन 3 का मुकाबला पोको एफ 6 से होगा।

यह भी पढ़ेंः 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ वनप्लस का पावरफुल स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और उपलब्धता

Nothing Phone 3 की भारत में संभावित कीमत
रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में नथिंग फोन 3 की कीमत 40,000 रुपए (~$480) से 45,000 रुपए (~$540) के बीच होने की संभावना है। जहां तक लॉन्च की बात है तो फोन 3 जुलाई में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों नथिंग फोन 3 के बारे में कुछ अन्य विवरण सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487