Logo
Nothing Phone 2a In New Color: नथिंग ने कुछ महीने पहले ही Nothing Phone 2a स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जो एक बजट रेंज डिवाइस का हिस्सा है। अब, एक लीक से पता चला है कि कंपनी इस फोन को एक नए कलर ऑप्शन में पेश करेगी।

Nothing Phone 2a In New Color: नथिंग ने हाल ही में अपने फोन (2ए) स्मार्टफोन का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च किया था, जो दिखने में काफी खूबसूरत लगता है। अब, कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को एक और नए कलर ऑप्शन में पेश करने की तैयारी में है। टिप्सटर योगेश बरार ने इस खबर को साझा करते हुए कहा कि यह नया कलर ऑप्शन जुलाई में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, टिप्सटर ने ये नहीं बताया है कि यह नया कलर ऑप्शन क्या होगा।

Nothing Phone 2a की कीमत
फोन तीन कॉन्फिगरेशन में आता है: 8GB RAM + 128GB की कीमत ₹23,999, 8GB RAM + 256GB की कीमत ₹25,999, और 12GB + 256GB मॉडल जिसकी कीमत ₹27,999 है। यह फोन ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। ऐसे में अगर इस फोन को एक और नया कलर मिलता है तो यह फोन कुल 4 कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन को वर्तमान में ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन
नथिंग फोन (2a) में 30Hz से 120Hz तक रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है, जिसमें सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलता है। यह डिस्प्ले आपको हाई क्वालिटी में वीडियो देखने को और गेमिंग के दौरान बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो प्रोसेसर से लैस आता है, जिसे LPDDR4X रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ेंः नहीं थम रहा वीवो का जलवा, Vivo X Fold 3 Pro से पहले लॉन्च किया धांसू एंट्री लेवल फोन, जानें कीमत-खासियत

कैमरे के मोर्चे पर, इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर और 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। नथिंग ओएस 2.5 के साथ एंड्रॉयड 14 पर चलने वाला यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है जो 45W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

jindal steel Ad
5379487