Logo
election banner
Nothing Phone 2a Launch Soon In India: नथिंग अपने नए स्मार्टफोन Phone 2a को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। डिवाइस को पिछले कई दिनों से अलग-अलग सर्टिफिकेशन साइट्स पर देख गया है। अब, इसका माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है।

Nothing Phone 2a Launch Soon In India: ऐसा लगता है कि नथिंग अब पूरी तरीके से अपने नथिंग फोन 2 स्मार्टफोन को लॉन्च की तैयारी कर ली है। डिवाइस का माइक्रोसाइट भी अब फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जो इसे जल्द दस्तक देने का संकेत देता है। संभावना है कि कंपनी इस फोन को MWC 2024 इवेंट (मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस) में लॉन्च कर सकती है, जो इस महीने के अंत में शुरू होने वाला है।

जल्द लॉन्च होगा Nothing Phone 2a
किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर सामने आ गया है, जिसकी माइक्रोसाइट पहले से ही लाइव है। फ्लिपकार्ट पेज पर वीडियो टीजर देख सकते हैं। आज (5 फरवरी 2024) को स्मार्टफोन की लाइव तस्वीरें देखी गईं, जिससे इस अपकमिंग डिवाइस के फ्रंट और रियर डिजाइन का पता चला। इसके अलावा, TUV सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन
अब तक सामने आए जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन (2a) में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC के साथ 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। फिलहाल, इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों कंपनी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन सहित इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारियां साझा कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः Infinix Note 40, Note 40 Pro के चार्जिंग कैपेसिटी का खुलासा, जल्द होंगे लॉन्च

संभावित कीमत
संभावना है कि कंपनी नथिंग फोन 2A को भारतीय बाजार में 32,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध माइक्रोसाइट से कंफर्म हो गया कि डिवाइस बिक्री के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होगा। इसके अलावा, उम्मद है कि यह स्मार्टफोन व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में आएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

5379487