Logo
boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker: अमेजन की साइट पर boAt Stone Spinx Pro ब्लूटूथ स्पीकर को 65% की भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्पीकर टोटल 8 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है।

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker: अगर आप अपने घर के लिए एक ब्लूटूथ स्पीकर लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका हैं। अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker को जबरदस्त छूट के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्पीकर 8 घंटे के प्लेटबैक टाइम के साथ आता है। इस स्पीकर को Multiple Ports (USB, AUX, BT 5.0, TF card) से कनेक्ट किया जा सकता है। चलिए स्पीकर की कीमत, स्पेसिफिकेशन के बारें विस्तार से जानते हैं।  

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker की कीमत और ऑफर्स 
BTv5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिवी के साथ आने वाला यह स्पीकर अमेजन पर 65 प्रतिशत के भारी-भरकम छूट के साथ मिल रहा है। इस स्पीकर का ओरिजनल प्राइस 9,999 रुपए है लेकिन ऑफर के साथ आप इसे केवल 3,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा यदि इस स्पीकर को खरीदने के लिए आपके पास पैसे नहीं हैं, तो आप इसे मात्र 170 रुपए की मंथली ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह ब्लूटूथ स्पीकर 1 साल की वारंटी के साथ आता है।  

boAt Stone Spinx Pro Bluetooth Speaker के स्पेसिफिकेशन 
बोट का यह ब्लूटूथ साउंड स्पीकर 20 वॉट RMS Sound के साथ आता है। यह स्पीकर आपको सिग्नेचर साउंड के साथ ऑडियो और बास से म्यूजिक सुनने का बेहतरीन एक्सपीरियंस सुनिश्चित करेगा। यह स्पीकर कलरफुल घुमाने वाली एलईडी लाइट के साथ आता है। इसमें आपको टोटल 8 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। 

ये भी पढ़ेः- कंफर्म! 22 मई को होगी Realme GT 6T स्मार्टफोन की भारतीय बाजार में धमाकेदार एंट्री, लॉन्च से पहले जानें कीमत-फीचर्स 

यह स्पीकर TWS फ़ीचर से लैस है, जिसे दो स्पिनक्स प्रो स्पीकर को वायरलेस तरीके से जोड़ा जा सकता हैं। आप स्पीकर के बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन का उपयोग करके हैंड्स-फ़्री कॉल अटेंड कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिवी के लिए मल्टीपल पोर्ट मिलते है। इसे USB, AUX, BT 5.0, TF कार्ड से अपनी इच्छानुसार ऑडियो ब्लिस से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें ब्लूटूथ v5.0 कनेक्टिवी मिलती हैं। 

ये भी पढ़ेः- कीमत धड़ाम! ₹42000 की तगड़ी छूट के साथ खरीदें Samsung Galaxy S23 Ultra, मिलेगा 200MP Wide कैमरा और बहुत कुछ; अभी करें ऑर्डर  

इसका डिजाइन काफी पोर्टेबल और कॉम्पैक्ट है, जिसे आप कहीं भी अपने साथ ले जा सकते हैं। इसके अलावा स्पीकर में IPX4 स्पलैश वाटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है। यह स्पीकर यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करता है। 

5379487