Logo
election banner
Lava Prowatch Series: टेक कंपनी लावा ने अपने लाइनअप में दो स्मार्ट वॉच Prowatch ZN और Prowatch VN को लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टवॉच की बाजार में पहली सेल 26 अप्रैल 2024, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आइए जानते हैं, इनके स्पेसिफिकेशन के बारें में...

Lava Prowatch Series: लावा ने भारतीय यूजर्स के लिए अपनी स्मार्टवॉच Prowatch सीरीज में दो वॉच को लॉन्च कर दिया है। इन स्मार्टवॉच का नाम Prowatch ZN और Prowatch VN है। यह दोनों ही वॉच तगड़े फीचर्स और आकर्षक डिजाइन से लैस है। आइए जानते है इन स्मार्टवाच की कीमत और खूबियों के बारें में...

Lava Prowatch ZN की कीमत
लावा की यह स्मार्टवॉच सिलिकॉन स्ट्रैप और मेटल स्ट्रैप वेरिएंट के साथ आती है। सिलिकॉन स्ट्रैप वैरिएंट की कीमत 4,999 रुपए और मेटल स्ट्रैप वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। 

Lava Prowatch ZN के स्पेसिफिकेशन 
इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने 1.43 इंच की एमोलेड पैनल डिस्प्ले दी है, जो 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें डिस्प्ले सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।यह 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच में आपको कनेक्टिवी के लिए 5.2 का ब्लूटूथ सपोर्ट दिया गया है। 

यह घड़ी 350mAh की बैटरी के साथ आती है, जो 7 से 8 दिन तक का बैकअप देने में सक्षम है। यह एक वाटर प्रूफ घड़ी, जो 30 मिनट तक पानी के अंदर डूबी रह सकती है। इसके अलावा इस घड़ी में आपको हेल्थ और स्पोर्टस के लिए 110+ फीचर्स दिए गए है। 

Prowatch VN की कीमत
प्रोवॉच VN स्मार्टवॉच 1,999 रुपए में लॉन्च की गई है। इन दोनों ही स्मार्टवॉच की पहली सेल 26 अप्रैल दोपहर 12 बजे से ऑनलाइन ऑ-कॉमर्स साइट अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी। 

ये भी पढ़ेः- itel S24 launch: आ गया आईटेल का सबसे सस्ता 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, फ्री मिलेगी स्मार्टवॉच; जानें कीमत  

Prowatch VN के स्पेसिफिकेशन 
प्रोवॉच VN, TFT 2.5D Curved 1.96 इंच की डिस्प्ले के साथ आती है, जिसमें 320x386 पिक्सल का रेजॉल्यूशन दिया गया है। डस्ट और पानी से सेफ्टी के लिए इसमें IP67 की रेटिंग दी गई है। वहीं इसमें  500 nits पीक ब्राइटनेस दी गई है।

ये भी पढ़ेः- amazon offers: सबसे ज्यादा बिकते हैं ये 3 रेफ्रिजरेटर, 15 हजार से भी कम कीमत; देखें आपके लिए कौन बेस्ट

प्रोवॉच  VN में 115+ बिल्ट इन स्पोर्ट्स मोड और 150 फेस वॉच दिए गए है। इसके अलावा वॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग, SPO2 ट्रैकर, हार्ट रेट सेंसर, स्ट्रैस लेवल ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ेः- helmet cooler की बाजार में धूम: 3 बेस्ट हेलमेट कूलर से, बाइक पर लें AC का मजा; देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर   

jindal steel
5379487