Logo
election banner
Lava O2 Launch Soon: लावा ने भारत में हाल में Blaze Curve 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिसे ग्राहकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब, ब्रांड एक और दमदार फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो Lava O2 होने वाला है। लॉन्च से पहले अपकमिंग डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आ गए।

Lava O2 Launch Soon: ब्लेज कर्व 5G के लॉन्च के बाद, लावा पहले से ही भारतीय बाजार के लिए एक और फोन को टीज कर रहा है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन लावा O2 होगा, जिसे कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीज करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही इसका प्रोडक्ट पेज अमेजन पर भी लाइव हो गया है। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा होता है। यहां इस फोन के बारे में पूरी जानकारी है।

Lava O2 का टीजर और प्रोडक्ट पेज लाइव
टीजर में स्मार्टफोन को ग्रीन कलर के वेरिएंट में दिखाया गया है, जिसका डिजाइन लावा O1 से थोड़ा अलग है। मॉड्यूल में एक डुअल-कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैशलाइट है। टीज किए गए ग्रीन कलर ऑप्शन के अलावा, अमेजन लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन मैजेस्टिक पर्पल वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा। डिवाइस के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल और चार्जिंग पोर्ट का पता चलता है, जबकि दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद हैं।

लावा O2 की अमेजन लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन Unisoc T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा जिसका AnTuTu स्कोर 250K से अधिक होगा। इसमें 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज और 8GB (+ 8GB वर्चुअल) LPDDR4X रैम होगी। हालांकि, आपको इस बात को जानकर निराशा हो सकती है कि स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 के साथ आएगा।

कैमरा और बैटरी
स्मार्टफोन में 6.5 इंच की स्क्रीन होगी जो 1600 x 720 पिक्सल का एचडी + रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP लेंस होने की बात कही गई है, जबकि फोटोग्राफी के लिए रियर में 50MP AI डुअल कैमरा होगा। जहां तक बात बैटरी की है तो लावा O2 में 18W USB Type-C चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी होगी। फोन का डाइमेंशन 165 x 76.1 x 8.7mm है और वजन 200 ग्राम है।

यह भी पढ़ेंः 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए बोट ने नए ईयरबड्स, कीमत 899 रुपए

अमेजन लिस्टिंग से ये भी पता चलता है कि डिवाइस में 2x फास्ट साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक, एजी ग्लास बैक, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी कनेक्टिविटी, जीपीएस और एक 3.5mm ऑडियो जैक होंगे।

आने वाले दिनों में हो सकता है लॉन्च डेट का ऐलान
वर्तमान में, कंपनी ने Lava O2 की कीमत और सटीक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसके बारे में कुछ जानकारियां सामने आ सकते हैं। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487