Logo
election banner
Boat Airdopes 120 earbuds Launched In India: बोट ने भारतीय बाजार में एक नए ईयरबड्स को लॉन्च किया है। नए ईयरबड्स 10mm ऑडियो ड्राइवर्स और 40 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत भी मात्र 899 रुपए रखी है।

Boat Airdopes 120 earbuds Launched In India: भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता बोट ने हाल ही में बाजार में बोट एयरडोप्स 120 नाम से नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड लॉन्च किए हैं। ब्रांड ने इससे पहले boAt Stone Spinx Pro स्पीकर को लॉन्च किया था, जो कई दमदार फीचर्स और जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ आता है। बोट के नए ईयरबड्स भी कई दमदार फीचर्स से लैस हैं और इसकी सबसे बड़ी खासियत बैटरी बैकअप है। कंपनी ने दावा किया है कि ये ईयरबड्स एक बार चार्ज होने के बाद 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। ईयरबड्स की कीमत भी कम रखी गई है। तो आइए Boat Airdopes 120 के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Boat Airdopes 120 earbuds Features
एयरडोप्स 120 बोट की सिग्नेचर ट्यूनिंग के साथ 10mm ऑडियो ड्राइवर्स के साथ आता है जो बास को पॉप आउट बनाता है। शानदार क्वालिटी ऑडियो के अलावा, ईयरबड्स क्वाड माइक ENx टेक्नोलॉजी के साथ भी आते हैं जो आपको माइक के आसपास के किसी भी शोर को पकड़े बिना स्पष्ट कॉल करने की अनुमति देता है। यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करता है और BEAST MODE प्रदान करता है, जो इसके लो लैंटेसी मोड का एक फैंसी नाम है। आपको बता दें कि, लो लैंटेसी मोड तब उपयोगी होता है जब आप कोई ऑडियो डिले/डिसिंक नहीं चाहते हैं, जैसे गेमिंग और वीडियो देखते समय।

ईयरबड्स में इंस्टा वेक एन'पेयर भी है, जिसका मतलब है कि जैसे ही आप लीड को खोलेंगे, वैसे ही वे आपके डिवाइस से कनेक्ट हो जाएंगे। इसके अतिरिक्त, जब आप अपने कान से एक या दोनों ईयरबड हटाते हैं तो ईयरबड में ऑडियो को रोकने के लिए इन-ईयर डिटेक्शन के साथ-साथ टच कंट्रोल फीचर्स भी है।

यह भी पढ़ेंः दिवाना बना देगा OnePlus Ace 3V का वॉयलेट कलर वेरिएंट, लॉन्च से पहले इमेज आई सामने

कुल 40 घंटे तक चलेगी बैटरी
बोट एयरडोप्स 120 की बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी कहती है कि ये 8 घंटे लगातार लिस्निंग के साथ कुल 40 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। ईयरबड्स को चार्ज करने के लिए USB-C पोर्ट की सुविधा मिलती है, जिसे लेकर दावा है कि यह मात्र 5 मिनट की चार्जिंग के साथ एक घंटे का प्लेबैक प्रदान करने में सक्षम है। इतना ही नहीं, ईयरबड IPX4 स्प्लैश और स्वेट (पसिना) रेजिस्टेंस हैं। इसका मतलब कि आप जिम या रनिंग के दौरान ईयरबड्स को इस्तमाल कर सकते हैं। कंपनी ईयरबड्स के साथ 1 साल की वारंटी देती है।

Boat Airdopes 120 earbuds: कीमत, कलर ऑप्शन और उपलब्धता
एयरडोप्स 120 को डॉन ब्लू, आइवरी व्हाइट और एक्टिव ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इच्छुक ग्राहक इसे 23 मार्च को दोपहर से मात्र 899 रुपए खर्च करके Amazon.in के माध्यम से खरीद सकेंगे।

jindal steel
5379487