Logo
election banner
JioCinema to offer ad-free plan: जियो सिनेमा अपने नए प्लान्स 25 अप्रैल को लेकर आ रही है, जिसमें यूजर्स बिना किसी ऐड-ब्रेक के अपने पसंदीदा शोज का लुफ्त उठा सकते हैं। आइए जानते है इन प्लान्स में क्या होगा खास...

JioCinema to offer ad-free plan: JioCinema भारतीय यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्लान को लॉन्च करने वाला है। इस प्लान के तहत कंपनी एक ऐड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी जियो ने एक टीजर को जारी करके दी है। इस टीजर के अनुसार जियोसिनेमा के नए प्लान्स को 25 अप्रैल गुरूवार को लॉन्च किया गया जाएगा।

जियो के नए प्लान में क्या होगा खास ? 
जियो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस ऐड-फ्री प्रीमियम प्लान को लेकर टीज किया है। हालांकि कंपनी ने इस प्लान के बारें में अधिक जानकारी नहीं दी की है। कंपनी का यह प्लान कितना आएगा यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। उम्मीद हैं कि कंपनी कई प्लान्स लॉन्च करेगी, जिसमें कुछ प्लान्स की कीमत मौजूदा जियो सिनेमा प्लान्स से कम भी हो सकती है। साथ ही कंपनी इन प्लानों को 4K स्ट्रीमिंग सपोर्ट और कंटेंट डाउनलोड जैसे खास फीचर के साथ इन प्लानों को लॉन्च कर सकती है।  

ये भी पढ़ेः- amazon offers: सबसे ज्यादा बिकते हैं ये 3 रेफ्रिजरेटर, 15 हजार से भी कम कीमत; देखें आपके लिए कौन बेस्ट

ऐप पर पहले से मौजूद प्लान्स
जियो सिनेमा के लिए यूजर्स के पास फिलहाल दो प्लान्स मौजूद है। इनमें एक बेसिक प्लान 99 रूपए में आता है और दूसरा एनुअल प्लान 999 रूपए में आता है। यह प्रीमियर प्लान्स है, जिसमें यूजर्स को हॉलिवुड कंटेंट के साथ मूवी, शोज देखने के लिए एक्सेस मिलता है। इन प्लान में यूजर्स एक समय में 4 डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकते है।   


ये भी पढ़ेः- शानदार डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स के साथ Lava Prowatch ZN और Prowatch VN लॉन्च; 26 अप्रैल को होगी पहली सेल, जानें कीमत

ये भी पढ़ेः- itel S24 launch: आ गया आईटेल का सबसे सस्ता 108MP कैमरा वाला स्मार्टफोन, फ्री मिलेगी स्मार्टवॉच; जानें कीमत  

5379487