Logo
election banner
iQOO Z9 5G Launch Date: आइकू अपने नए स्मार्टफोन iQOO Z9 5G को टीज करना शुरू कर दिया है। इससे संकेत मिलता है कि यह डिवाइस जल्द ही भारत में दस्तक देगा। अमेजन पर इस फोन की माइक्रोसाइट भी लाइव हो गई है, जिससे प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

iQOO Z9 5G Launch Date: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड आइकू 22 फरवरी को अपने आइकू जेड 9 5जी (iQOO Z9 5G) को लॉन्च करने वाला है। अब, ब्रांड ने Z-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च को भी टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर एक माइक्रोसाइट लाइव की है। लिस्टिंग से पता चलता है कि अपकमिंग डिवाइस iQOO Z9 5G है।

iQOO Z9 5G जल्द होगा लॉन्च
अमेजन की साइट पर iQOO Z9 5G को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है। यह संभव है कि इस वेरिएंट में ग्रेडिएंट पैटर्न डिजाइन हो सकता है। ब्लैक कलर में स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल है जो फोन को डुअल-टोन्ड लुक देता है। इसमें एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ दो कैमरा सेंसर हैं। इसमें OIS सपोर्ट की पुष्टि करने वाला एक टेक्स्ट भी है। कहा जा रहा है कि यह आगामी स्मार्टफोन सोनी IMX882 OIS सेंसर के साथ सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन होगा।

iOQO Z9 5G
iOQO Z9 5G Launch Soon

अमेजन माइक्रोसाइट यह भी पुष्टि करती है कि iQOO Z9 5G हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसे AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 734K अंक हासिल करने वाला सेगमेंट का सबसे फास्ट फोन होने का भी दावा किया गया है। डिवाइस के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ेंः Tecno POVA 6 Pro गीकबेंच पर लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च

संभावित स्पेसिफिकेशन
कुछ रिपोर्ट्स की माने तो iQOO Z9 5G में इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले होगा। डिवाइस में कैमरे के मोर्चे पर 50MP कैमरा सेंसर होगा। यह 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करेगा। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, आइकू जेड 9 5G 8GB रैम और Android 14 OS के साथ आ सकता है।

5379487