Logo
election banner
Tecno POVA 6 Pro on Geekbench: टेक्नो ने अपने ने स्मार्टफोन POVA 6 Pro को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। डिवाइस को गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया है, जिससे इसे जल्द लॉन्च का संकेत मिलता है।

Tecno POVA 6 Pro Launch Date: टेक्नो ने कहा है कि वह बार्सिलोना, स्पेन में आयोजित होने वाली MWC इवेंट के दौरान अपने POVA 6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। डिवाइस को पहले ही NBTC, FCC और Google Play कंसोल सर्टिफिकेशन मिल चुका है। अब, POVA 6 Pro को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा गया है जिससे इसके स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर TECNO LI9 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है।

Tecno POVA 6 Pro गीकबेंच पर हुआ लिस्ट
गीकबेंच डेटाबेस के अनुसार, Tecno POVA 6 Pro में छह कोर 2GHz पर और दो कोर 2.40GHz पर क्लॉक किए गए हैं। यह Google Play कंसोल सर्टिफिकेशन के समान है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। क्योंकि इसमें माली जी57 जीपीयू ऑनबोर्ड है। बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन 12GB रैम पैक करेगा और प्री-इंस्टॉल एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ आएगा।

यह भी पढ़ेंः हमने आपका काम कर दिया आसान, यहां जानें वनप्लस 12 और 12 आर में कौन है सबसे बेस्ट

गीकबेंच स्कोर
गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षण परिणामों में, Tecno POVA 6 Pro ने क्रमशः 770 और 2,096 अंक हासिल किए। लिस्टिंग से टेक्नो पोवा 6 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है।

Google Play कंसोल पर POVA 6 Pro के लीक हुए रेंडर के अनुसार, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इस बीच, FCC सर्टिफिकेशन से पता चला है कि डिवाइस 256GB स्टोरेज पैक करेगा। यह 70W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। लिस्टिंग में एक बड़ा रियर कैमरा मॉड्यूल भी दिखाया गया है जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में एक नए डिजाइन की ओर इशारा करता है। इसमें तीसरे कटआउट के साथ दो कैमरा सेंसर हैं।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग ने गैलेक्सी बुक 4 सीरीज लैपटॉप को किया लॉन्च, कीमत 1,14,990 रुपए से शुरू

Tecno POVA 6 Pro: संभावित कीमत
संभावना है कि ब्रांड टेक्नो पोवा 6 प्रो को भारतीय बाजार में 15,990 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी Tecno POVA 6 Pro से जुड़े अन्य जानकारियां साझा करेगी।

5379487