Logo
iQOO Neo 9S Pro: आइकू अपने नए पावरफुल Neo 9S Pro को 20 मई को लॉन्च करने वाला है। यह डिवाइस AMOLED डिस्प्ले और डाइमेंशन 9300+ SOC, 16GB तक रैम के साथ आएगा।

iQOO Neo 9S Pro: आइकू ने आखिरकार अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Neo 9S Pro की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। इस मॉडल को हाल ही में लीक और टीजर में देखा गया था। अब, कंपनी ने चीन के लिए इसकी रिलीज डेट कंफर्म कर दी है। लॉन्च डेट के साथ-साथ हम यहां आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बार में भी बता रहे हैं। तो आइए जानते हैं विस्तार से।

iQOO Neo 9S Pro कब होगा लॉन्च
ब्रांड ने कहा है कि वह आइकू नियो 9 एस प्रो स्मार्टफोन को चीनी बाजार में 20 मई 2024 को लॉन्च करेगा। आधिकारिक टीजर में, कंपनी ने पुष्टि की कि हाई-एंड डिवाइस नए मीडियाटेक डाइमेंशन 9300+ SoC से लैस होगा, जो यह एक फ्लैगशिप ग्रेड चिपसेट है। डिजाइन को देखने पर यह लगभग Neo 9 Pro जैसा ही लगता है। हालांकि, Neo 9S Pro नए व्हाइट और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

अबतक सामने स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें, तो नियो 9एस प्रो में 144Hz रिफ्रेश रेट, 1.5K रेजोल्यूशन, HDR10+ सपोर्ट के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डाइमेंशन 9300+ चिपसेट को 16GB तक रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एंड्रॉयड 14 ओएस आधारित ओरिजिनओएस 4.0 कस्टम स्किन पर काम करता है।

यह भी पढ़ेंः Snapdragon 7 Gen 3 के साथ लॉन्च होने वाला भारत का पहला फोन होगा Realme GT 6T, जानें स्पेसिफिकेशन और कीमत

कैमरा सेटअप और बैटरी
कैमरे को लेकर कहा गया है कि इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस डिवाइस को पावर देने वाला एक 5,160mAh की पावरफुल बैटरी होगी, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य खासियतों में इसमें इन्फ्रारेड सेंसर, एनएफसी, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और हैप्टिक्स के लिए एक्स-एक्सिस लीनियर वाइब्रेशन मोटर शामिल हैं। आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स से पर्दा उठ सकता है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए बने रहें।

5379487