Logo
Google Pixel Fold 2 Design Leaked: गूगल अपने पिक्सल फोल्ड 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। लॉन्च से पहले पिक्सल फोल्ड 2 के डिजाइन लीक हो गए हैं।

Google Pixel Fold 2 Design Leaked: गूगल अपने पिक्सल फोल्ड 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, ब्रांड ने अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। अब, लॉन्च से पहले गूगल पिक्सल फोल्ड 2 के डिजाइन लीक हुए हैं।

एंड्रॉयड अथॉरिटी की एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने Google Pixel Fold 2 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार, नए डिवाइस में वर्तमान पिक्सेल फोल्ड की तुलना में एक नैरो कवर डिस्प्ले (narrower cover display) होगा, और इनर डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो समान होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह नैरो फॉर्म फैक्टर Google को इसके लिए एंड्रॉयड ऐप्स को बेहतर ढंग से अनुकूलित करने की अनुमति देगा, क्योंकि यह वर्तमान पिक्सेल फोल्ड के लिए एक समस्या रही है, जिसमें Google को ऐप्स को लैंडस्केप में चलाने के लिए सॉफ्टवेयर वर्कअराउंड बनाना पड़ा था।

यह भी पढ़ेंः वैलेंटाइन डे पर लॉन्च होगा रेडमी का नया एंट्री लेवल Smartphone, फ्लिपकार्ट पेज हुआ लाइव, जानिए खासियत

कैमरा सेटअप होगा शानदार
पिक्सेल फोल्ड 2 में पीछे की तरफ डिवाइस के ऊपर बाईं ओर एक कैमरा मॉड्यूल के साथ एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें एक वाइड लेंस, एक अल्ट्रा-वाइड, एक पेरिस्कोप जूम और एक चौथा अज्ञात सेंसर शामिल होने की संभावना है। एंड्रॉयड अथॉरिटी का कहना है कि यह फार इंफ्रारेड या टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) सेंसर हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Pixel 8, Pixel 6, Pixel Pro, Pixel 6a, Pixel 7 सहित Google के कई फोनों को मिला नया अपडेट, जानें डिटेल्स

डिजाइन में हो सकता है बलदवा
इसके अलावा, लीक इमेज में कथित तौर पर इंजीनियरिंग वैलिडेशन टेस्ट फेज में एक डिवाइस दिखाया गया है। इससे संकेत मिलता है कि लॉन्च होने से पहले डिवाइस के डिजाइन में बदलाव भी हो सकता है। इसलिए हम सभी को अभी गूगल पिक्सल फोल्ड 2 के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इंतजार करना होगा।

5379487