Logo
Google Pixel 8 Available With Huge Discount: गूगल के धाकड़ स्मार्टफोन पिक्सल 8 को फ्लिपकार्ट पर 10 हजार रुपए की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। डिवाइस पर एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। यहां ऑफर इसके स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी है।

Google Pixel 8 Price In India: प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गूगल का Pixel 8 स्मार्टफोन एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। खास बात ये है कि इस फोन को इस दौरान ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बंपर ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन 50MP कैमरा, 6.2 इंचस डिस्प्ले और कई जबरदस्त फीचर्स के साथ आता है। यहां हम इस फोन पर मिल रहे ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

Google Pixel 8 को सस्ते में खरीदने का मौका
गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 75,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। यह कीमत इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की है।  लेकिन, इस समय Flipkart पर ग्राहक चुनिंदा बैंक्स के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से भुगतान करके फोन पर 10,000 रुपए की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके बाद इसकी कीमत घटकर 65,999 रुपए रह जाएगी।

Google Pixel 8 Price In India
Google Pixel 8 Price In India

इसके साथ ही अगर आपके पास बेहतर कंडीशन में एक पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे एक्सचेंज भी कर सकते हैं और फोन की कीमत और भी कम कर सकते हैं। लेकिन यहां आपको हमेशा ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। यह फोन हेजल, मिंट, ऑब्सिडियन और रोज कलर ऑप्शन में आता है।

यह भी पढ़ेंः 11 हजार के फोन पर ₹4500 की छूट, Flipkart पर बेस्टसेलर बना Motorola का ये धांसू डिवाइस, आप भी जल्द करें ऑर्डर

Google Pixel 8 के स्पेसिफिकेशन्स
गूगल पिक्सल 8 में 6.2 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिवाइस Tensor G3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 4575mAh क्षमता वाली बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ेंः आ गया आइकू का पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन, 144Hz OLED डिस्प्ले, 12GB रैम के साथ मिलेगा 120W चार्जिंग सपोर्ट, जानें कीमत-फीचर्स

कैमरे के लिए, गूगल के इस फोन में 50MP प्राइमरी और 12MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जबकि, सेल्फी के लिए इसमें 10.2MP फ्रंट कैमरा मिलता है। डिवाइस Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसका वजन 187 ग्राम है।

5379487