Logo
election banner
Flipkart offers: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में LG AI Convertible 6-in-1 Cooling AC को 52% के तगड़े डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह स्प्लिट एसी ओशियन ब्लैक प्रोटेक्शन और 100% कॉपर ट्यूब प्रोटेक्शन के साथ आती है।

Flipkart offers: एलजी कंपनी बाजार में अपने दमदार और बेहतरीन क्वालिटी वाले प्रोडक्ट्स के लिए पहले से काफी फैमस है। यही वजह की लोग इसके इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्टस को खरीदना अधिक पसंद करते है। ऐसे में अगर आप भी एलजी का एसी लेना चाहते है, तो यह टाइम एकदम सही है।

दिग्गज ई-कॉर्मस साइट फ्लिपकार्ट पर चल रही है बिग सेविंग डेज सेल में एलजी की LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2024 Model 1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter HD एसी को धांसू डिस्कांउट के साथ लिस्ट किया गया है। सेल के दौरान आप इस एसी को 44,500 रुपए तक की बचत के साथ खरीद सकते है। इसके अलावा बैंक ऑफर भी पा सकते है। चलिए इस एसी के ऑफर प्राइस के बारें में विस्तार से जानते है...

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling AC पर तगड़ा डिस्कांउट 
LG की यह AI कन्वर्टिबल  6-in-1 कूलिंग एसी फ्लिपकार्ट पर 52 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। सेल में एसी का प्राइस 78,990 (एमआरपी) रुपए से घटकर 37,490 रुपए रह गया है। ऐसे आप सीधे 44,500 रुपए तक की बचत कर सकते है। 

इसके अलावा अगर आप इस एसी को एसबीआई कार्ड से खरीदते है तो आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। 

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling AC के स्पेसिफिकेशन 
1.5 टन की क्षमता वाला यह एसी नॉन-इन्वर्टर तकनीक से लैस है, जो 15 प्रतिशत तक बिजली की बचत करता है। इसमें ऑटो-रीस्टार्ट का फंक्शन दिया गया है, जिससे पावर कट के बाद आपको सेटिंग्स को मैन्युअल रुप से रीसेच करने की आवश्यकता नहीं है। यह एसी 6-in-1 Cooling मोड्स के साथ आता है। इसमें ओशियन ब्लैक प्रोटेक्शन के साथ 100% कॉपर ट्यूब दिए गए है, जिससे जंग लगने की समस्या नहीं रहती है। 

ये भी पढ़ेः- Black shark GS3 smartwatch लॉन्च; पूरे 21 दिन की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे अनेक फीचर, जानें कीमत

एसी में स्लीप मोड भी दिया गया है, जिससे नींद के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए एसी का टेम्प्रेचर को आटोमेटिक सेट हो जाता है। यह एसी 1 साल की मैन्यूफेक्चरिंग वारंटी, 5 साल की पीसीबी वारंटी और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आती है। 

5379487