Logo
election banner
Black shark GS3 smartwatch launched: चीनी कंपनी ब्लैक शार्क ने अपनी नई स्मार्टवॉच black shark GS3 को लॉन्च कर दिया है। ये वॉच टोटल 21 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। इसमें वॉटरप्रूफ और 100+ स्पोर्ट्स जैसे कई खास फीचर्स दिए गए है।

Black shark GS3 smartwatch launched: टेक कंपनी ब्लैक शार्क ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच का नाम black shark GS3 है। कंपनी ने इस वॉच को गोल एमोलेड डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ के साथ पेश किया है। कंपनी के मुताबिक यह घड़ी पानी में डूबने पर भी खराब नहीं होती है। आइए जानते है इस धाकड़ घड़ी की कीमत और स्पीसिफिकेशन के बारे में... 

black shark GS3 smartwatch की कीमत बस इतनी 
ब्लैक शार्क की इस shark GS3 स्मार्टवॉच की कीमत 499 युआन ( करीब 5800 रुपए) है। यह घड़ी स्पेशल प्राइस पर अभी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आपको बता दे, कंपनी ने फिलहाल इस घड़ी को चीन में लॉन्च किया है। उम्मीद है कंपनी भारतीय बाजार में भी घड़ी को जल्द लॉ़न्च कर सकती है। 

black shark GS3 smartwatch के स्पेसिफिकेशन 
ब्लैक शार्क की यह लेटेस्ट स्मार्ट वॉच में 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.43 की इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह घड़ी मजबूत 8H+ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास स्क्रीन और एक घूमने वाले डिजिटल क्राउन से प्रोटेक्टेड है। इसमें हेल्थ ट्रैकिंग के लिए भी ढेर सारे फीचर्स है, जिसमें बिल्ट-इन-ऑप्टिकल, स्लीप मॉनिटरिंग, 24*7 हार्ट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकिंग शामिल है। इसके साथ ही घड़ी में कैलोरी, स्टेप्स और प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे खास फीचर भी दिए गए है। इसके अलावा यह घड़ी 100+ स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है।

इसमें GS3 सटीक लोकेशन स्थान ट्रैकिंग के लिए GPS, Beidou, GLONASS, GALILEOGPS और QZSS सैटेलाइट सिस्टम का सपोर्ट करने वाली एक GNSS चिप भी है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच में 5ATM + IP69K डस्टप्रूफ और वॉटरप्रूफ रेटिंग है, जो इसे तैराकी और अन्य जल गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाती है।

यह AI वॉच फेस, Baidu मैप्स नेविगेशन, पेमेंट कोड तक त्वरित पहुंच, स्मार्ट डोर लॉक के लिए NFC कार्यक्षमता जैसे खास फीचर्स का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा घड़ी में  Baidu वेनक्सिन यियुआन AI असिस्टेटं भी है, जिसे आप बोलकर अपने सवाल पूछ सकते है। इस वॉच में  ब्लूटूथ कॉलिंग और ईएनसी नॉइज रिडक्शन की भी सुविधा दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये घड़ी 21 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है। 


 

5379487