Logo
Fitbit Ace LTE launched: गूगल के ब्रांड फिटबिट ने एक नई स्मार्टवॉच Fitbit Ace LTE को लॉन्च किया है। ये घड़ी खासतौर पर बच्चों के लिए तैयार की गई है। इसमें इंटरैक्टिव 3D गेम्स और लोकेशन ट्रैक जैसे फीचर मिलते हैं।

Fitbit Ace LTE smartwatch launched: टेक ब्रांड Fitbit ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Fitbit Ace LTE को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस वॉच को खासतौर पर 7 साल और उससे ज्यादा उम्र के बच्चों के लिए डिजाइन किया है। फिटबिट की इस वॉच में फिडिकल एक्टिविटी को बढ़ावा देते हुए रई इंटरेक्टिव गेम्स को जोड़ा गया है। इसके अलावा घड़ी में बच्चों की सेफ्टी के लिए लोकेशन ट्रैकिंग  की सुविधा भी मिलती है। चलिए अब इस लेटेस्ट घड़ी की कीमत भी जान लेते हैं। 

Fitbit Ace LTE smartwatch के स्पेसिफिकेशन 
Fitbit Ace LTE स्मार्टवॉच काफी प्रभावशाली फीचर और स्पेशल डिजाइन के साथ आती हैं। इसमें 333 PPI के रिजॉल्यूशन वाला 41.04x44.89 एमएम OLED डिस्प्ले मिलता है। वॉच में डिस्प्ले सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्टेड का उपयोग किया गया है। इसका वजन लगभग 28.03 ग्राम है। कंपनी ने इस वॉच को रिसाइकिल प्लास्टिक मटेरियल और स्टेलनेस स्टील के उपयोग से बनाया है, जो बेहद स्टाइलिश, मजबूत और ईको-फ्रैंडली डिजाइन प्रदान करती हैं। 

बात करें कनेक्टिवी की तो, ये स्मार्टवॉच स्टैंडअलोन LTE कनेक्टविटी को सपोर्ट करती है। इसके साथ ही घड़ी में वाई-फाई (802.11 b/g/n 2.4GHz), एनएफसी, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस की सुविधा भी मिलती हैं।

50 मीटर तक वाटर रेजिस्टेंस 
Fitbit Ace LTE स्मार्टवॉच  डस्ट और वॉटर रेसिसटेंस के साथ आती हैं। इसमें  5 ATM वाटर रेजिस्टेंट मिलता है, जिससे यह 50 मीटर तक की गहराई वाले पानी में भी आसानी से उपयोग की जा सकती हैं। इसके अलावा घड़ी में आपको कई इंटरैक्टिव 3D गेम्स और मजेदार एक्टिविटी ट्रैकिंग भी मिलती हैं, जो बच्चों को आकर्षक करते हैं। 

तगड़ी बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट 
फिटबिट की यह स्मार्टवॉच वेयर ओएस बेस्ड स्नेपड्रैगन W5 प्रोसेसर पर काम करती हैं। इसमें 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। कंपनी का दावा हैं कि ये स्मार्टवॉच मात्र 30 मिनट की चार्जिंग में 60% चार्ज और 70 मिनट की चार्जिंग में लगभग 100 प्रतिशत चार्ज हो सकती हैं। घड़ी में फास्ट चार्जिंग के लिए आपको 328 एमएएच की बैटरी मिलती हैं।  

Fitbit Ace LTE smartwatch की कीमत और उपलब्धता 
यह स्मार्टवॉच 2 कलर ऑप्शन-स्पाइसी और माइल्ड में आती है। Fitbit Ace LTE स्मार्टवॉच को कंपनी ने 19,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। वर्तमान में, यह स्मार्टवॉच Google Store और Amazon पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। 5 जून से इस घड़ी को खरीदा जा सकेगा। 

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487