Logo
Motorola Moto G04s launch Price in india: मोटोरोला ने भारतीय मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन Moto G04s को लॉन्च कर दिया है। फोन की कीमत मात्र 6,999 रुपए है, जिसमें 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी मिलती हैं।

Motorola Moto G04s launch Price in india: मोटोरोला ने भारत में अपनी G-सीरीज़ लाइनअप में एक नया स्मार्टफोन - Moto G04s पेश किया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Moto G04 का उत्तराधिकारी है। यह डिवाइस Android 14 पर बेस्ड My UX पर काम करता है। चलिए  Moto G04s के स्पेक्स, फीचर्स और कीमतों के बारे में डिटेल से जानते हैं। 

Motorola Moto G04s launch Price in india: खूबियां 
मोटो G04s में HD+ (1612 x 720 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाला 6.56-इंच IPS LCD पैनल है। हालाँकि रिज़ॉल्यूशन सबसे ज़्यादा नहीं है, लेकिन डिस्प्ले में स्मूथ स्क्रॉलिंग और एनिमेशन के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट है। साथ ही फोन में डिस्प्ले सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलता है। 

हुड के नीचे, यह एक Unisoc T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे ARM Mali-G57 GPU के साथ जोड़ा गया है। मेमोरी ऑप्शन में सिर्फ़ 4GB LPDDR4X RAM और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज शामिल है। आप इसे एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का उपयोग करके और बढ़ा सकते हैं। यह डिवाइस  Android 14 पर बेस्ड My UX पर रन करता है। मोटोरोला इस फोन के लिए दो साल के सुरक्षा पैच अपडेट का भी वादा कर रहा है।

पावरफुल बैटरी के साथ शानदार कैमरा 
बात करें फोन में कैमरा की तो,  Moto G04s में LED फ्लैश के साथ सिंगल 50MP का रियर कैमरा है। यह कैमरा पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट विज़न मोड जैसी सुविधाओं के साथ आता है ताकि विभिन्न स्थितियों में अच्छी तस्वीरें खींची जा सकें। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। वहीं, पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। मोटोरोला का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक दे सकता है। जबकि फोन 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

इसके अलावा डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला सिंगल स्पीकर, ऑडियो के लिए 3.5mm हेडफोन जैक और वाटर-रिपेलेंट डिज़ाइन फीचर की सुविधा भी मिलती हैं।

Motorola Moto G04s launch Price in india: उपलब्धता और कीमत
जैसा की ऊपर बताया गया हैं कि Motorola G04s एक ही स्टोरेज वैरिएंट में आता है। इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत मात्र 6,999 रुपये है। यह फोन 5 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

5379487