Logo
Redmi A3 available huge discount: अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में Redmi A3 स्मार्टफोन को अब कर की सबसे सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। ये फोन 5000mAh और MediaTek Helio G36 चिपसेट पर काम करता है।

Redmi A3 available huge discount: अगर आप एक सस्ते फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की डिस्काउंट डेज सेल में Redmi A3 स्मार्टफोन को शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। इस ऑफर के साथ यूजर्स रेडमी के इस फोन को अब तक की सबसे कम कीमत पर अपना बना सकते हैं। फोन दिखने में बेहद स्टाइलिश है। यह डिवाइस एंड्रायइड 14 सॉफ्वेयर पर रन करता है। आइए अब फोन की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारें में विस्तार से जान लेते हैं। 

Redmi A3 की कीमत और ऑफर्स 
Redmi A3 इस समय अमेजन पर 30 प्रतिशत के तगड़े डिस्काउंट के साथ मात्र 6,999 रुपए में मिल रहा है। जबकि फोन का ओरिजनल प्राइस 9999 रुपए है। इस प्रकार आप इस फोन को 3000 रुपए तक की छूट के साथ खऱीद सकते हैं। इसके अलावा यदि आपके पास फोन को खऱीदने के लिए तुरंत पैसे नहीं हैं, तो आप इसे मात्र 339 रुपए की मंथली ईएमआई के आप्शन पर भी खरीद सकते हैं। यह फोन 1 साल की वारंटी के साथ आता है। 

Redmi A3 की खूबियां 
ओलिव ग्रीन कलर का यह स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 64 जीबी रोम के साथ आता है। इसमें 17.04 cm की बड़ी 90Hz dot display मिलती है, जिसे प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 3 protection से जोड़ा गया है। इसमें 500nits peak brightness और 180Hz की Touch sampling Rate दी गई है।

फोन में Premium Halo Design मिलता है। डिवाइस में High performance के लिए MediaTek Helio G36 चिपसेट का उपयोग किया गया है। फोन में सेफ्ची के लिए Fast Side fingerprint sensor मिलता है। वहीं बात करें फोन में कैमरा की तो इसमें 8MP AI Dual कैमरा  Google lens के साथ मिलता है, जिसमें Portrait mode और classic film filters जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढे़ः-  लड़कियों को दीवाना बनाने के लिए Samsung ने पांडा थीम चार्जिंग केस किए लॉन्च; जानें कीमत-फीचर 

वहीं सेल्फी और वीडियों कॉलिंग के लिए आपको फोन में 5MP का Front camera मिल जाता है। डिवाइस में परफॉर्मेंस के लिए 5000mAh की battery दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग और USB Type-C पोर्ट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में Bluetooth 5.4, MIUI Dialer,Android 14, 3.5mm headphone jack और 3.5mm headphone jack की सुविधा मिलती हैं। 


 


 

5379487