Logo
Samsung panda-themed “Fubao” case launched: सैमसंग ने अपने गैलेक्सी बड्स के लिए Samsung panda-themed “Fubao” चार्जिंग case को लॉन्च कर दिया है। इस केस में furry texture और panda’s plush ears देखने को मिलते है, जो दिखने में बेहद सुंदर लगते हैं।

Samsung panda-themed “Fubao” case launched: इस साल की शुरुआत में सैमसंग ने Galaxy Buds 2 Pro का “Twin Bao” एडिशन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने दक्षिण कोरिया में गैलेक्सी बड्स FE, गैलेक्सी Buds 2 Pro, गैलेक्सी बड्स 2, गैलेक्सी बड्स प्रो और गैलेक्सी बड्स लाइव के लिए एक नया पांडा-थीम वाला चार्जिंग केस लॉन्च किया है। यह दिखने में बिल्कुल Fubao पांडा के जैसा दिखाई देता है। यहां हम इस चार्जिंग केस की कीमत और स्पेसिफिकेशन बता रहे हैं।

panda-themed “Fubao” case की कीमत और उपलब्धता  
सैमसंग ने इस नए पांडा थीम चार्जिंग केस 44,000 वॉन (लगभग 2,686 रुपए) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर खऱीद के लिए उपलब्ध है।

panda-themed “Fubao” case के फीचर्स 
कंपनी ने इन चार्जिंग केस को ““Furongji” (Fubao + Nourungji) कलर में पेश किया है। सबसे खास बात यह है कि इस केस में furry texture और panda’s plush ears देखने को मिलते है, जो इसे और भी सुंदर और पकड़ने में आसान बनाते हैं। कंपनी ने कथित तौर पर कहा हैं कि वह Galaxy Buds 2 Pro के लिए भी Fubao Set लॉन्च करेगी। इसकी कीमत लगभग 196,000 वॉन यानि 11,968 रुपए होगी, जिन्हें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खऱीदा जा सकेगा।  

ये भी पढे़ः- samsung Galaxy Ring जल्द होगी लॉन्च: Apple वॉच जितनी मंहगी होगी कीमत, जानें फीचर्स 

आपको बता दें, कंपनी ने यह पहले पांडा थीम चार्जिंग केस लॉन्च नहीं किए है। कंपनी इससे पहले गैलेक्सी बड्स सीरीज के लिए “Rui Bao” और “Hui Bao” केस लॉन्च कर चुकी हैं। जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा गया हैं। इसके अलावा Samsung एक "गैलेक्सी बड्स पांडा फैमिली केस सेट" भी लॉन्च कर सकता है, जिसमें फ़ुबाओ केस, रुइबाओ केस और हुइबाओ केस शामिल होंगे। इसकी कीमत 129,800 वॉन (लगभग 7,927 रुपए) होगी। 

ये भी पढ़ेः- Amazon गूगल और Microsoft को देगा कड़ी टक्कर; पेड प्लान के साथ AI संचालित Alexa जल्द होगी लॉन्च 


 

5379487