Logo
election banner
Best 1.5 Ton Split AC: गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए SAMSUNG 1.5 Ton 5Star Spilt AC एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह एसी घर के कमरे को मिनटों में शिमला जैसा ठंडा बना देता है। यहां इसकी कीमत और खासियतें बता रहे हैं।

Best 1.5 Ton Split AC: लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म रिलायंस डिजीटल की डेली डेज सेल के दौरान एसी, फ्रिज, कूलर, टीवी समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। लेकिन बढ़ती गर्मी के कारण बाजार में एयर कंडीशनर की अधिक मांग है। इसी को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए सेल में से जबरदस्त छूट के साथ SAMSUNG की  Spilt AC को लेकर आए है, जो जबरदस्त फीचर्स से लैस है। चलिए जानते है इस एसी की फीचर्स के बारें में...

SAMSUNG 1.5 Ton 5Star Spilt AC की कीमत 
SAMSUNG की 1.5 टन 5स्टार 5 इन1 कन्वर्टेबल इन्वर्टर स्प्लिट एसी को रिलायंस डिजीटल की साइट पर  33% के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह एसी डिस्काउंट के बाद 47,990 रूपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही इस एयर कंडीशनर को खरीदने पर अगर इसका पेमेंट onecard क्रेडिट कार्ड से करते है तो आपको 1000 रूपए का  तत्काल डिस्काउंट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं, आप इस एसी को ₹2326.65/महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यहां तक तो इस एसी की कीमत और ऑफर की बात हो गई। अब आइए इसके खासियतों पर एक नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ेः- Exhaust Fan: 1 हजार से भी कम में खरीदें, टॉप रेटिंग वाले 3 बेस्ट एग्जॉस्ट फैन; तुरंत करें ऑर्डर 

SAMSUNG 1.5 Ton 5Star Spilt AC की खासियत
सैमसंग के इस  AC में 5 in 1 Convertible फीचर है जो आपको विभिन्न मौसमों और आवश्यकताओं के अनुसार एसी की स्थिति को समायोजित करने की सुविधा प्रदान करता है। यह 2 Way Auto Swing और HD Filter टेक्नोलॉजी से लैस आता है। इसके 100% कॉपर कंडेंसर और पाइपिंग, एसी की डुरैबलिटी और परफॉर्मेंस को बढ़ाते है।

वहीं कंपनी इस AC पर 1 साल तक के लिए मैन्युफैक्चरिंग वारंटी दे रही है। इसका मतलब है कि अगर एसी में 1 साल तक किसी प्रकार की मैन्युफैक्चरिंग गड़बड़ी पाए जाने पर आप इसे कंपनी की सर्विस सेंटर से बिना किसी शुल्क का भुगतान किए ठीक करा सकेंगे।
 
ये भी पढ़ेः- Urbn का नया प्रीमियम Adapter लॉन्च:  2.5 गुना तेजी से चार्ज करेगा स्मार्ट डिवाइसेज, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

5379487