Logo
boAt Wave Spectra Smartwatch: बोट ने अपनी नई स्मार्टवॉच Wave Spectra को लॉन्च किया है, जो एक ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच है और इसमें कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसकी कीमत भी बजट में है। यहां डेटेल में जानें।

boAt Wave Spectra Smartwatch Launched In India: बोट ने अपनी वेव सीरीज का विस्तार करते हुए वेव स्पेक्ट्रा स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह लॉन्च boAt Lunar Embrace स्मार्टवॉच के हालिया लॉन्च के बाद आया है। नई स्मार्टवॉच में सक्वायर डायल के साथ टिकाऊ मेटल बॉडी है, जो स्टाइल और मजबूती दोनों का संयोजन करती है। वेव स्पेक्ट्रा में 2.04-इंच AMOLED स्क्रीन है, जो यूजर्स को 100 से अधिक वॉच फेस प्रदान करता है। साथ ही बैटरी बैकअप के मामले में भी यह स्मार्टवॉच बढ़िया है। आइए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

boAt Wave Spectra Smartwatch के फीचर्स
वेव स्पेक्ट्रा इन-बिल्ट माइक्रोफोन और डायल पैड के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है। यूजर्स इस वॉच में 20 कॉन्टैक्ट्स को स्टोर कर सकते हैं। इसके साथ ही फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए है इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड है। यह डिवाइस हार्ट रेट, SpO2, स्ट्रेस, नींद को भी ट्रैक करता है। इसमें मासिक धर्म ट्रैकिंग भी शामिल है।

boAt Wave Spectra smartwatch Features
boAt Wave Spectra smartwatch Features

स्मार्टवॉच को मिली है IP68 रेटिंग
वेव स्पेक्ट्रा पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP68-रेडेट है। इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच (boAt Lunar Embrace Smartwatch) में सेडेंट्री अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, बिल्ट इन गेम, म्यूजिक कंट्रोल के साथ कई अन्य फीचर्स भी मौजूद हैं, जो यूजर्स के लिए काफी लाभकारी हैं। जहां तक बैटरी लाइफ की बात है तो कंपनी दावा करती है कि यह ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर का उपयोग करने पर स्मार्टवॉच 7 दिनों तक या 3 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

boAt Wave Spectra smartwatch
boAt Wave Spectra smartwatch

यह भी पढ़ेंः 19 हजार का फोन, 9000 की छूट, 10000 रुपए में झटपट लाएं घर, 8GB रैम के साथ 50MP कैमरा

boAt Wave Spectra Smartwatch: कीमत, उपलब्धता और कलर ऑप्शन
boAt वेव स्पेक्ट्रा दो कलर ऑप्शन- सिल्वर फ्यूजन और स्टील ब्लैक में आता है। ग्राहक इसे 2,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर boAt की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon.in के माध्यम से खरीद सकते हैं।

boAt Wave Spectra smartwatch Price In India
boAt Wave Spectra smartwatch Price In India

यह भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 और 120Hz AMOLED के साथ इस देश में लॉन्च हुआ Vivo V30 Lite, अब भारत की बारी

जहां तक बात boAt Lunar Embrace की है तो यह स्टील ग्रे और स्टील ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है, जिसकी कीमत 2,899 रुपए है। ग्राहक इस वॉच को भी कंपनी की साइट और Amazon के जरिए खरीद सकते हैं।

boAt Lunar Embrace Smartwatch के बारे में ज्यादा जानने के लिए क्लिक करें।

5379487