Logo
boat wave sigma 3 launched: बोट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच boat wave sigma 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 1,199 रुपए है। यह टोटल 5 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती हैं।

boat wave sigma 3 launched in india: बोट का भारतीय बाजार में दबदबा कायम है। कंपनी हर साल अपने कस्टमर्स के लिए एक से बढ़कर एर अपडेटेड प्रोडक्ट को लॉन्च करती है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी लेटेस्ट स्मार्ट वॉच boat wave sigma 3  को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच कई फीचर्स के साथ आती हैं, जिसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, QR Code हब, ब्लूटूथ कॉलिंग और 700+ एक्टिव मोड्स शामिल है। यह घड़ी टोटल 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती हैं। 

boat wave sigma 3 की कितनी हैं कीमत? 
कंपनी ने boat wave sigma 3 को भारतीय बाजार में 1,199 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। यह घड़ी कई कलर ऑप्शन- एक्टिव ब्लैक, मेटल ब्लैक, मेटल ग्रे, कूल ग्रे, चेरी ब्लाउसम, रस्टिक रोज और Sapphire Breeze में उपलब्ध है। यूजर्स इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा अमेजन, फ्लिपकार्ट और Myntra से खरीद सकते हैं। 

boat wave sigma 3 में क्या हैं खास? 
बोट की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच 2.01" इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ आती है, जिसे 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ जोड़ा गया है। इस स्मार्टवॉच का डायल एल्युमिनियम से बना है। इसकी बिल्ड-क्वालिटी काफी बेहतरीन है। इसमें यूजर्स के लिए 2 स्ट्रैप मिलते है, जिनमें मेटल और सिलिकॉन शामिल हैं।  

इस वॉच की खास विशेषताओं में से एक इसका टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम है। इसके साथ वॉच को फोन से कनेक्ट किए बिना आसानी से ट्रैकिंग की जा सकती हैं। इसके अलावा डिवाइस में क्यूआर कोड हब की सुविधा भी मिलती हैं। 

700+ एक्टिव मोड
वॉच में 700+ एक्टिव मोड दिए गए है। इससे आप रोजाना अपनी हेल्थ और फिटनेस को ट्रोक कर सकते हैं। इसके अलावा घड़ी में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ बिल्ट-इन गेम्स, वेदर और अलार्म जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं।

5 दिनों की बैटरी लाइफ 
कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टवॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर 5 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 230 एमएएच की बैटरी मिलती हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट माॉनिटर, spO2 मॉनिटर, स्लीप ट्रैकिंग की सुविधा भी दी गई है। यह घड़ी एंड्रॉयइड और iOS दोनों के साथ कंपैटिबल है। यह घड़ी IP67 डस्ट एंड वाटर रेसिस्टेंस ऑफर करती हैं। 

ये भी पढ़ेः- Xiaomi Smart TV A Series भारत में लॉन्च: शुरुआती कीमत 12,999 रुपए, जानें फीचर्स   

5379487