Logo
election banner
Z40 Ultra TWS Earbuds : बोल्ट ने अपने Z40 Ultra  इयरबड्स को पेश कर दिया है। इसमें 100 घंटे का प्लेटाइम और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर दिए गए हैं। ये इयरबड्स अलग-अलग ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर स्पेशल प्राइस 1,999 रुपए में मिल रहा है।  

Boult Z40 Ultra TWS Earbuds : बोल्ट ने हाल ही में भारत में अपने ब्रांड न्यू TWS ईयरबड्स का अनावरण किया है। ये एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ 100 घंटे तक प्लेटाइम देने का दावा करता है। इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। जो यूजर लंबी बैटरी लाइफ के साथ अच्छे परफॉर्मेंस वाली इयरबड्स की तलाश में है, उनके लिए ये बेस्ट विकल्प है। इन्हें Z40 इयरबड्स का सक्सेसर माना जा रहा है। Z40 इयरबड्स की बिक्री 1.2 मिलियन तक पहुंच चुकी है। 

बोल्ट कंपनी के को-फाउंडर वरुण गुप्ता ने ऑडियो को बेहतर बनाने की अपना कमिटमेंट किया है। उन्होंने जोर दिया कि Z40 अल्ट्रा TWS ईयरबड्स से कहीं बेहतर है। यह अपनी ऑडियो, स्टाइल और गेमिंग क्षमताओं के लिए जाना जाता है। 

इसे भी पढ़ें : OMG 128GB रैम! : 512GB का स्टोरेज, कल लॉन्च होगा Xiaomi 14; जानें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन 

उन्होंने कहा कि बोल्ट के इयरबड्स की ऑडियो एक्सीलेंसी को हम बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जिसके चलते हम कस्टमर्स को यूनिक ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। Z40 अल्ट्रा सिर्फ एक इयरबड्स का सेट नहीं है। इसके ऑडियो में रोमांच है, जो आपके ऑडियो, स्टाइल और गेमिंग क्षमताओं को बढ़ाता है। वरूण गुप्ता ने कहा कि ये डिवाइस ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी देता है, जो हमारे डेडीकेशन को दिखाता है।  यह डिवाइस मार्डन AI तकनीक से लेस है। Z40 Ultra अब फ्लिपकार्ट, अमेजन और बोल्ट की वेबसाइट पर एक स्पेशल प्राइस 1,999 रुपए में उपलब्ध है। ये इयरबड्स 3 कलर ऑप्शन में मिलते हैं, जिनमें ब्लैक, मैटालिक और बिज कलर आते हैं। 

AI ने बढ़ाई ऑडियो एक्सीलेंसी 
एआई तकनीक का यूज करके कंपनी ने डिवाइस के ऑडियो की गुणवत्ता में काफी सुधार लाया है। इसमें 32 डीबी एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, 100 घंटे का प्लेटाइम, डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी और सोनिक कोर डायनेमिक्स जैसी सुविधाओं के साथ, एआई-संचालित इंटेलिजेंट वॉयस प्रोसेसिंग को शामिल करते हुए Z40 अल्ट्रा बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस का वादा करता है।

इसे भी पढ़ें : Poco भारत में लाएगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी कीमत

अपने AI फीचर्स के अलावा, Z40 Ultra में एक साथ डुअल ऑडियो प्रोसेसिंग, एक्सटेंडेट बैटरी लाइफ, स्विफ्ट सिंक्रोनस ऑडियो ट्रांसफर और एडेप्टिव ऑडियो इक्वलाइजेशन के लिए डुअल स्ट्रीम DSP का दावा किया गया है। ईयरबड्स में IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटिंग दी गई हैं। इयरबड्स में टाइप-सी चार्जिंग और क्लीयर कॉलिंग के लिए ज़ेन क्वाड माइक ईएनसी तकनीक का उपयोग किया गया है। 

jindal steel Ad
5379487