Logo
election banner
Xiaomi 14 Launching : शाओमी कल यानी 7 मार्च को अपने Xiaomi 14 पर लॉन्च कर देगा। भारत में शाओमी लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। आइए लॉन्चिंग से पहले हम आपको इसकी कुछ डिटेल बताते हैं। 

Xiaomi 14 Launching : भारत में शाओमी के स्मार्टफोन को पसंद करने वाले यूजर के लिए कल का दिन खास होने वाला है। क्योंकि शाओमी कल अपने अपकमिंग शाओमी 14 को लॉन्च कर देगा। आपको बता दें कि यह मॉडल चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। उसी के मुताबिक भारत में इसकी कीमत आंकी गई है।  

शाओमी के इस फोन में 128GB की रैम और 512GB का स्टोरेज मिलेगा। वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि फोन की ऑनलाइन कीमत 65000 रुपए होगी। जबकि इसके फीचर्स को लेकर भी कुछ जानकारी सामने आ रही है।   

इसे भी पढ़ें : Poco भारत में लाएगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी कीमत

अब जानें कैसे होंगे फोन के स्पेसिफिकेशन 
चीन में यह फोन पहले ही लॉन्च हो चुका है। इस आधार पर इसके कुछ स्पेसिफिकेशन हम आपको बताते हैं। 

फोन में स्नेपड्रैगन 8 Gen 3 चिपसेट मिलेगा। वहीं, इसके डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.36 इंच की पंच होल Oled डिस्प्ले और 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। कैमरा सेटअप में रियर साइड में प्राइमरी और सेकेंडरी कैमरा 50-50 मेगापिक्सल जबकि थर्ड कैमरा 64 मेगापिक्सल को हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। पावर के मामले में फोन में 4610 mAh की बैटरी हो सकती है, जिसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग और 90W हाइपर चार्ज फीचर मिलेगा। शाओमी का यह फोन Hyper ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। 

 

5379487