Logo
election banner
Lloyd Portable AC: अगर आप नया AC खरीदना चाहते है तो Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। Portable AC की खासियत है कि इसको आसानी से कहीं पर भी शिफ्ट किया जा सकता है।

Lloyd Portable AC: गर्मियों ने धीर-धीरे अपना गर्म रूख दिखाना शुरू कर दिया है। अप्रैल का महीना आते ही गर्मी सर चढ़कर बोलनी लगी है और अब सिर्फ पंखे से काम चलाना मुश्किल होने वाला है। ऐसे में अगर आप नया AC खरीदना चाहते हैं तो Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

यह Portable AC किसी भी कमरे के कोने में रखी जा सकती है और इसे दीवार पर टांगने की भी जरूरत नहीं होती है। कम दाम और आसान इस्तेमाल इस Portable AC की विशेष खासियत है। चलिए जानते हैं इस पोर्टेबल एसी के बारें में...

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC की कीमत 
फ्लिपकार्ट की साइट पर यह 1 Ton क्षमता वाला पोर्टेबल एसी 39,900 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी इस एसी पर 27% की भारी छूट दे रही हैं। इसका ऑफर प्राइस 39,900 रूपए और एमआरपी 54,990 रूपए है। साथ ही इस एसी को खरीदने पर अगर आप पेमेंट बॉबकार्ड कार्ड से करते हैं, तो 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा इस एसी पर कई सारे बैंक डिस्काउंट भी मिल सकते है। वहीं कंपनी इस एसी पर 1 साल की वारंटी भी दे रही हैं। 

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC के स्पेसिफिकेशन 
इस पोर्टेबल एसी की खासियत है कि ये 2 Way Air Direction के साथ कूलिंग बहुत अच्छी करता है।  यह एसी 100 वर्ग फुट के कमरे के लिए एकदम बढ़िया है। कंपनी का दावा है कि ये पोर्टेबल एसी 15% तक बिजली की बचत करता है। साथ ही इस एसी में 360 डिग्री मूवमेंट के लिए मजबूत कास्टर व्हील, शानदार डिजाइन, ऑटो स्विंग और ऑटो रीस्टार्ट, आसान इंस्टालेशन, सेल्फ डायग्नोसिस फंक्शन, 2 वे स्विंग, हाई एफिशिएंसी कूलिंग ट्यूब, क्लीन एयर फिल्टर, सेल्फ डायग्नोसिस फंक्शन और ब्लू फिन कॉइल जैसे कई सारे दमदार फीचर्स शामिल है। 

खरीदने के कारण 

  • ब्रांड- Lloyd 
  • क्षमता- 1 टन
  • 7 दिन रिटर्न पॉलिसी
  • 1 साल की वारंटी 
  • रखरखाव में आसान 
  • 15,090 रूपए की सीधी बचत 

कैसे करें ऑर्डर 
Lloyd के इस पोर्टेबल एसी को आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है। यहां आपको एसी से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएंगी। आपको बता दें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इसलिए बिना देरी किए फटाफट एसी को ऑर्डर कर लें, क्योंकि ऑफर खत्म होने के बाद एसी की कीमत बढ़ सकती है। 

ये भी पढ़ेः- अमेजन ने बरसाएं ऑफर, 1.5 टन की AC पर 48% तक का तगड़ा डिस्काउंट, तुरंत करें ऑर्डर 

5379487