Logo
LPG cylinder Blast in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रविवार को गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से मां-बेटियां जिंदा जल गईं। परिवार के चार सदस्य दिल्ली के गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल (GTB) में भर्ती हैं। उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।  

LPG cylinder Blast in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रविवार को गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने से मां और उनकी दो बेटियों जिंदा जल गईं। अग्निकांड में परिवार के सात सदस्य झुलसे थे। चार लोग दिल्ली के गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल (GTB) में भर्ती हैं। 

इनकी हुई मौत 
गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की डिफेंस कॉलोनी में निर्माणाधीन मकान में खाना बनाते वक्त यह हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान मां बागमती और उनकी दो बेटियों प्रियंका और हिमानी के रूप में हुई है। हादसे में झुलसे नाथूराम (55 ), मुकेश (40 ), बागमती (35), सोनू (35), हिमानी (18), अंकित (17) और प्रियंका (16 ) GTB हॉस्पिटल में भर्ती हैं। 

LPG cylinder Blast in Ghaziabad
गाजियाबाद में आगजनी की घटना में मां बेटियों की मौत के बाद जांच करती पुलिस।

गेट में चल रहा था वेल्डिंग कार्य 
पुलिस ने बताया कि निर्माणाधीन मकान के बाहर गेट में वेल्डिंग कार्य चल रहा था। अनुमान है कि वेल्डिंग की चिंगारी रसोई गैस सिलेंडर तक जा पहुंची और आग की वजह से उसमें ब्लास्ट हो गया। दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487