Logo
PM Modi Basti Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार 22 मई को उत्तर प्रदेश के बस्ती संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली की। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि पांच चरणों के चुनाव में ही मोदी सरकार का तीसरा टर्म पक्का हो गया है।

PM Modi Basti Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार 22 मई को उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा क्षेत्र में चुनावी रैली संबोधित की। कहा-पांच चरणों की वोटिंग हो चुकी है। देश की जनता ने इन पांच चरणों ने ही मोदी सरकार का तीसरा टर्म पक्का कर दिया है। पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन पर भी सवाल उठाए, कहा आज यह संविधान की बात करते हैं, लेकिन बता सकते हैं कि कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष को बाथरूम में क्यों बंद कर दिया गया था?

वीडियो देखें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्ती की सभा में मौजूद लोगों से सवाल करते हुए कहा, कांग्रेस और सपा को मिलने वाला वोट किसी काम का है क्या?  निरर्थक है कि नहीं। आपका वोट बेकार हो जाए यह तो कोई नहीं चाहेगा। मोदी ने कहा, आपका वोट उसे ही पड़ना चाहिए, जो सरकार बनाने में सक्षम हो और जिसकी सरकार बनने की गारंटी है। 

बस्ती में बोले PM नरेंद्र मोदी..

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है। भारत का कद और सम्मान दुनियाभर में बढ़ा है। वैश्विक मंचों पर भारत जब बोलता है, तो दुनिया सुनती है। भारत फैसले लेता है, तो दुनिया साथ चलती है। 
  • सपा के बड़े नेता कहते हैं, राम मंदिर बेकार है। राम मंदिर जाने वालों को वह पाखंडी बताते हैं। इंडी गठबंधन के एक और नेता ने राम मंदिर अपवित्र बताया है। सनातन धर्म के विनाश की बात करने वाले इन लोगों की आका कांग्रेस है। कांग्रेस के शहजादे सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। राम मंदिर पर बाबरी का ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। वह रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं।
  • पीएम मोदी ने कहा, पाकिस्तान तो पस्त पड़ गया, लेकिन उसके हमदर्द सपा-कांग्रेस वाले भारत को डराने में जुटे हुए हैं। यह लोग कहते हैं कि पाकिस्तान से डरो, उसके पास एटम बम है, लेकिन मैं बता दूं आज कांग्रेस की कमजोर सरकार नहीं है। मोदी की मजबूत सरकार है। भारत घर में घुसकर मारता है।

ऐसी गलती न करना, जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हों
सीएम योगी ने कहा, सपा ने उत्तर प्रदेश को बदनामी दी है। हमारी बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। लोग जमीन खरीदने से डरते थे, जमीन खरीदी तो कब्जे हो जाते थे। सपा सरकार में दंगाइयों को स्पेशल प्रोटोकॉल मिलता था। आतंकवादियों को जेल से छोड़ने का फरमान जारी होता था। गुंडे-माफिया मेहमान होते थे। इस चुनाव में ऐसी गलती न करना, जिससे इनका हौसला बढ़े।

5379487