Logo
election banner
उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। 120 की रफ्तार से दौड़ रही कार ने पीछे से 3 युवकों को रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक 100 फीट दूर उछलकर गिरे। हादसे में दो की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही हालत गंभीर है।

लखनऊ। 120 की रफ्तार में दौड़ रही कार ने सड़क पर पैदल जा रहे तीन युवकों को रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक युवक करीब 100 फीट दूर उछलकर गिरा। दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। तीसरे की हालत गंभीर है। हादसा गोरखपुर के रामनगर का है। हिट एंड रन का यह मामला CCTV में कैद हो गया। जिसका वीडियो सामने आया है। हादसे के बाद कार सवार चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने शहर में नाकाबंदी करके चेकिंग शुरू कर दी है। 

खाना खाकर टहलने निकले थे 
जानकारी के मुताबिक, हादसे में शिकार तीनों युवक जाहिदाबाद मोहल्ले के रहने वाले हैं। पहचान मोइन अख्तर, अकील अहमद और ताहिर के रूप में हुई। मोइन और अकील की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों खाना खाने के बाद घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे। 

टक्कर मारते हुए नकहा पुल की ओर भागी कार 
CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस का कहना है कि कार की स्पीड 100 से 120 के बीच रही है। वीडियो में दिख रहा है कि सड़क खाली है। तीनों युवक सड़क पर जा रहे हैं। पीछे से तेज रफ्तार कार आई और पलक झपकते ही टक्कर मारकर भाग गई। टक्कर से सड़क की तरफ चल रहा युवक उछलकर दूर गिरा। दो को कार रौंदते हुए निकल गई। इसके बाद कार रुकी नहीं और नकहा पुल की ओर भाग गई।

भीषण हादसे की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले
पुलिस के मुताबिक, रविवार रात 10 बजे हादसा हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि आवाज सुनकर आसपास घरों में लोग बाहर निकल आए। तीनों युवक सड़क पर अलग-अलग जगहों पर पड़े थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। गोरखनाथ थाना पुलिस पहुंची और तीनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां मोइन (42) और अकील अहमद (38) की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक बड़े बिजनेसमैन थे। मोइन और अकील अहमद पावरलूम चलाते ​थे। इनके गोरखनाथ में टैक्सटाइल्स सहित कई बिजनेस थे। तीनों आसपास ही रहते थे, इसलिए रात खाना खाकर साथ टहलने निकले थे। 

5379487