Logo
election banner
Ghaziabad Man Arrested: पुलिस ने बताया कि घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी भरत सिंह ने शराब के नशे में अपने पड़ोसियों से घटना का जिक्र किया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

Ghaziabad Man Arrested: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां मसूरी थाना इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को घर में चार दिन तक छिपाए रखा और साथ रहा। पड़ोसियों को जब बदबू आई तो शक हुआ। पुलिस को सूचना दी गई तो यह हत्याकांड सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

शराब पीकर पड़ोसियों से किया हत्या का जिक्र
यह पूरा मामला मसूरी थाना क्षेत्र के अंबेडकर कॉलोनी का है। 55 साल का भरत सिंह लालकुआं स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन है। पुलिस ने बताया कि घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी भरत सिंह ने शराब के नशे में अपने पड़ोसियों से घटना का जिक्र किया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का शक तब और गहरा गया जब जब भरत सिंह अपार्टमेंट से दुर्गंध आने लगी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस शनिवार को तुरंत मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। पुलिस ने कहा कि शव की स्थिति से पता चलता है कि यह लगभग 3 से 4 दिन पुराना है। महिला का शव उनके बेडरूम में मिला।

Ghaziabad
आरोपी भरत और उसकी पत्नी सुनीता।

आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने घरेलू विवाद के दौरान अपनी 51 वर्षीय पत्नी सुनीता की हत्या करने की बात कबूल कर ली। 

आरोपी की पहली पत्नी मांग रही थी पैसे
पुलिस पूछताछ में भरत ने बताया कि वह करीब तीन साल पहले सुनीता के संपर्क में आया था। जिसके बाद वे साथ रहने लगे। सुनीता के पहले पति का 2012 में निधन हो गया था और भरत का तलाक हो गया था। करीब एक साल पहले उनकी शादी हुई थी। हालांकि, उनमें विवाद चल रहा था। क्योंकि भरत की पहली पत्नी ने हाल ही में उसकी दूसरी शादी के बारे में जानने के बाद उससे पैसे की मांग की थी।

5379487