Logo
election banner
Gas Cylinder Explode In Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में चाय पकाते समय सिलेंडर फट गया। हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।

Gas Cylinder Explode In Deoria: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में चाय पकाते समय भीषण हादसा हो गया। सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। बरहज तहसील के भलुअनी डुमरी गांव में शनिवार सुबह हुए इस हादसे के बाद मातम का माहौल है। 

देवरिया जिले के डुमरी गांव में शिवशंकर गुप्त पावरोटी की दुकान संचालित करते हैं। सुबह दुकान के लिए निकल ही रहे थे। पत्नी आरती देवी शिवशंकर के लिए चाय पका रही थीं। तभी अचानक गैस सिलेंडर भभकने लगा और उसमें ब्लास्ट हो गया। सिलेंडर की आग पूरे घर में फैल गई। शिवशंकर की पत्नी आरती देवी (42), बेटी आंचल (14), बेटी सृष्टि (11) और बेटा कुंदन (12) की मौके पर मौत हो गई। 

सिलेंडर ब्लास्ट होने की इस घटना से हर कोई चितिंत है। देवरिया जिले के डुमरी गांव में मातम का माहौल है। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिवार वालों को हर संभव मदद के लिए आश्वस्त किया।

डीएम अखंड प्रताप सिंह, एसपी डॉ. संकल्प शर्मा, एडीशनल एसपी डॉ. भीम कुमार गौतम, एसडीएम दिशा श्रीवास्तव, पुलिस इंस्पेक्टर अर्चना सिंह व सीओ आदित्य गौतम ने भी मौका मुआयना किया। फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जाकर हादसे से जुड़े हर एक पहलू का गहनता से जायजा लिया। फिलहाल, हादसे की वजह तलाशी जा रही है।  

5379487