Logo
election banner
Amroha Danish Ali Jansabha:​​​​​​​ दानिश अली बसपा सांसद हैं। हालांकि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस ने उन्हें अमरोहा से टिकट दिया है। अमरोहा में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Amroha Danish Ali Jansabha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मंगलवार, 23 अप्रैल को कुछ ऐसा हुआ कि INDI गठबंधन बदनाम हो गया। INDI गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की जनसभा में सपा, कांग्रेस, आप कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। हाथापाई हुई। लात-घूंसे भी चले। आपस में भिड़ने की वजह मंच पर बैठने को लेकर थी। हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उस वक्त प्रत्याशी दानिश अली के साथ मंच पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद थे। कुछ लोगों ने नाराज नेताओं को मनाने का प्रयास किया, लेकिन उनके गुस्से का पारा इतना चढ़ चुका था कि वे किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। 

Watch Video...

दरअसल, दानिश अली कांग्रेस के टिकट पर अमरोहा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने मंगलवार की रात एक संयुक्त सभा बुलाई थी। इस बीच मंच से कांग्रेस के नेशनल कोआर्डिनेटर पुनीत को मंच से उतारने को लेकर हंगामा हो गया। साजिद खान ने कांग्रेस नेता को मंच से उतारे जाने के फैसले पर ऐतराज जताया। इसके बाद कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं से उनकी झड़प शुरू हो गई। 

नेताओं का कहना है कि यह पूरा हंगामा दानिश अली और संजय सिंह की मौजूदगी में हुआ, लेकिन उन दोनों नेताओं ने चुप्पी साधे रखी। वीडियो में देख जा सकता है कि किसी ने आप की टोपी पहनी है तो किसी ने कांग्रेस की टोपी। लोग एक दूसरे से धक्का-मुक्की करते नजर आए। 

दो पुराने प्रत्याशियों के बीच मुकाबला
दानिश अली बसपा सांसद हैं। हालांकि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस ने उन्हें अमरोहा से टिकट दिया है। अमरोहा में 26 अप्रैल को मतदान होगा। यहां भाजपा ने कंवर सिंह तंवर को उतारा है। उन्होंने 2014 में यह सीट जीती थी। लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में वे दानिश अली से हार गए थे। 

5379487