Logo
election banner
Car thief arrest in Bulandshahr: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बुलंदशहर में हुई मुठभेड़ के दौरान कार चोरी करने वाले बदमाशों को पकड़ा है, यह दिल्ली सटे इलाकों में चोरी करते थे।

Car thief arrest in Bulandshahr: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बुलंदशहर में हुई एक मुठभेड़ के बाद कार चोरी करने वाली गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी, गाजियाबाद, दिल्ली और गुरुग्राम सहित आसपास से कार चोरी कर औने पौने दाम पर बेच देते थे। दस्तावेज न देने पड़ें इसके लिए वह कार की नंबर प्लेट ही बदल देते थे। 

कार चोरी के आरोप में यह बदमाश गिरफ्तार
पुलिस ने परवेश वर्मा उर्फ शेठी बदायूं, संजीव कुमार उर्फ संजय निवासी लींगा सराय, शेरू उर्फ लविश निवासी गीता बिहार अलीगढ़, विवेक दीक्षित शाहजहांपुर, आदेश कुार उर्फ चंदन सिंह निवासी शाहपुर को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अलीगढ़ रोड किंग शर्मा होटल के पास से तीन कारें बरामद की है। 

Car thief arrest in Bareli UP
यूपी में बरेली में चोरी की बाइकों के साथ आरोपी।

मुठभेड़ के दौरान तीन आरोपी भाग निकले
यूपी पुलिस स्वाट टीम और छतारी पुलिस ने बुधवार को चोर गिरोह के पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की आठ कारें भी बरामद की हैं। गिरोह के एक सदस्य पर 25 हजार और दूसरे पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि गंगावास पुलिस के पास बदमाशों की लोकेशन मिली थी। यह लोग हाइटेक असलहों से लेस थे। लिहाजा, गिरफ्तारी के दौरान दोनों ओर फायरिंग भी हुई। इस दौरान तीन बदमाश भाग निकले। 

5379487