Logo
election banner
Bus accident in Barabanki: बाराबंकी जिले के सलारपुर गांव के पास मंगलवार शाम तेज रफ्तार ट्रक स्कूल बस को टक्कर मार दी। हादसे में लखनऊ चिड़ियाघर से घूमकर लौट रहे चार विद्यार्थियों की मौत हो गई। कई लोग घायल हो गए।

Bus accident in Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मंगलवार शाम भीषण हादसा हो गया। बच्चों से भरी स्कूल बस अचानक बेकाबू होकर पलट गई। जिससे चार बच्चों की मौत हो गई है। जबकि, दो दर्जन से ज्यादा स्टूडेंट्स गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूली बच्चे लखनऊ चिड़ियाघर से घूमाकर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर पलट गई।

पुलिस ने बताया कि स्कूल बस बच्चों को लेकर लखनऊ से लाैट रही थी, तभी देवा कोतवाली क्षेत्र में सलारपुर गांव के पास अचानक उसके सामने बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बस असंतुलति हो गई और लहराते हुए सड़क किनारे पलट गई। हादसे में दो दर्जन बच्चे घायल हो गए हैं। चार के मौत की खबर है। 

कंपोजिट स्कूल हरक्का के बच्चे 
थाना प्रभारी जगत राम कनौजिया ने बच्चे सूरतगंज ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय हरक्का के हैं। शैक्षिक भ्रमण पर मंगलवार सुबह लखनऊ के चिड़ियाघर व अन्य स्थानों पर गए थे। शाम को वापसी के दौरान बस पलट गई। जिसमें चार बच्चों के मौत हो गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 

हादसे के बाद कोतवाली के साथ आसपास के थानों से भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचित कर घायल बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। 

5379487