Logo
election banner
राजस्थान के मौसम में राहत मिलने के बीच बारिश ने एक बार फिर सर्दी को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के मौसम में राहत मिलने के बीच बारिश ने एक बार फिर सर्दी को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कई इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। दो दिन पूर्व बारिश ने अपना कहर बरपाया था, लेकिन अब सामान्य स्थिति देखी जा रही है।

कई इलाकों में छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग के अनुसार एक बार फिर कई इलाकों में बारिश का असर देखने को मिलेगा। आज कई इलाकों में बूंदाबांदी देखने को मिली तो वहीं कुछ इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। बुधवार को भी बारिश का असर देखने को मिलेगा। राजधानी जयपुर के साथ ही कई जिलों में बादल छाए रहने की उम्मीद है।

श्रीगंगानगर रहा सबसे ठंड
आने वाले 2 से 3 दिनों में 2 से 4 डिग्री तापमान में गिरावट देखी जा सकती है। इसके साथ ही उत्तरी भागों में कहीं कहीं घना कोहरा छाए रहने की उम्मीद है। अगले 5-6 दिनों तक मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है। प्रदेश में सबसे ठंड श्रीगंगानगर रहा। जिसका तापमान 6.4 डिग्री दर्ज किया गया।

जयपुर में हुई थी सबसे ज्यादा बारिश
राजस्थान में पिछले सप्ताह से लगातार मौसम में परिवर्तन देखा जा रहा है। सर्दी के बाद गर्मी का अहसास के बीच बारिश ने एक बार फिर सर्दी की याद दिला दी है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को जयपुर में 23 एमएम बारिश दर्ज की गई।

अगले सप्ताह से मिलेगी राहत
भीलवाड़ा और बूंदी जिलों में बारिश होने की संभावना है। जिसके कारण आसमान बादल छाए रहेंगे। कुछ इलाकों में कोहरे की संभावना है। जिसके कारण अभी ठंड से छुटकारा मिलते नहीं दिखाई दे रहा है। ठंड से राहत पाने के लिए अभी एक सप्ताह का इंतजार करना होगा।

5379487