Logo
election banner
Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को लेकर एक्स पर लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

Ravindra Singh Bhati: राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी को लेकर एक्स पर लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। एक्स पर रविंद्र की लंदन यात्रा के दौरान शेयर की गई पोस्ट को वायरल कर भारत विरोधी प्रदर्शन में शामिल होने की बात कही जा रही है। बुधवार को एक और पोस्ट भाटी की वायरल की गई। जिसमें एक यूजर ने लिखा कि धीरे-धीरे सब कुछ बाहर आएगा और अब साबित हो गया है की रविंद्र भाटी गद्दार है।

बाड़मेर लोकसभा सीट निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के मैदान में आने से हॉट सीट बन गई है। अब यहां पर त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस दौरान भाटी पर सोशल मीडिया के माध्यम से कई आरोप भी लगाए जा रहे हैं। एक्स पर कई यूजर भाटी गद्दार है के साथ पोस्ट को वायरल कर रहे हैं। 

'आएगा तो भाटी ही' नंबर वन पर कर रहा ट्रेंड
इस पोस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भाटी के समर्थकों और आलोचकों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जहां विपक्षी लोग एंटी इंडिया रविंद्र भाटी (AntiindiaRaviendraBhati) का ट्रेंड चला रहे हैं। वहीं भाटी के समर्थकों ने 'आएगा तो भाटी ही' ट्रेंड चला रहे हैं।

आरोप साबित करें राजनीति छोड़ दूंगा- भाटी
इस आरोप- प्रत्यारोप के बीच रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि कोई अगर आरोप साबित कर दे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। बीजेपी को समर्थन न देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने आया तो मुझे देशद्रोही का टैग दे दिया। उन्होंने बताया कि लंदन दौरे पर मैंने कई लोगों से मुलाकात की थी। इस दौरान वहां की यूनिवर्सिटी में भी गया था। प्रोफेसर दिब्येश आनंद से मेरी वहां पर पहली मुलाकात हुई। जिसमें शिक्षा को लेकर बात की। अगर कुछ सीक्रेट होता तो सोशल मीडिया पर नहीं डालता।

बीजेपी और कांग्रेस का जॉइंट ऑपरेशन
इस आरोप-प्रत्यारोप के बीच भाटी ने कहा कि सोशल मीडिया पर विपक्षी दल एक गलत माहौल तैयार कर रही है। दोनों पार्टियां बौखला गई हैं। इसलिए भाजपा और कांग्रेस दोनों मिलकर ज्वाइंट ऑपरेशन चला रही हैं। मैं राष्ट्र भक्त हूं और हमेशा रहूंगा। मेरे लिए देश सबसे पहले है।

jindal steel Ad
5379487