Logo
Rajasthan News: राजस्थान के नई धानमंडी स्थित केनरा बैंक की ब्रांच में आग लग गई। घटना रविवार सुबह हुई। आग इतनी जबर्दस्त थी कि कुछ ही देर में बैंक में पीछे तक लगी कुर्सियों, मैनेजर केबिन, लैपटॉप, फर्नीचर, प्रिंटर जलकर राख हो गई।

Rajasthan News: राजस्थान के नई धानमंडी स्थित केनरा बैंक की ब्रांच में आग लग गई। घटना रविवार सुबह हुई। आग इतनी जबर्दस्त थी कि कुछ ही देर में बैंक में पीछे तक लगी कुर्सियों, मैनेजर केबिन, लैपटॉप, फर्नीचर, प्रिंटर जलकर राख हो गई। सुबह इस इलाके में गश्त करने वाले चौकीदार ने बैंक से धुआं उठता देखा तो उसे आग लगने की आशंका जताई। उसने बैंक के सामने वाले दुकानदार को सूचना दी। दुकानदार ने केनरा बैंक के मैनेजर को घटना से अवगत करवाया।

चौकीदार ने दी जानकारी
बैंक के पास ही स्थित पेस्टिसाइड दुकान के संचालक ने जानकारी दी कि उन्होंने इस इलाके में सुरक्षा के लिए निजी स्तर पर एक चौकीदार की नियुक्ति की गई है। रविवार अल सुबह चौकीदार ने बैंक के शटर से धुआं उठता देखा। उसने इसकी सूचना पास की पेस्टिसाइड दुकान के संचालक को दी है। 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग 
बता दें, दुकान संचालक का मकान दुकान के ऊपर ही बना है। ऐसे में उसने उसी समय घटना की जानकारी बैंक मैनेजर को दी। मौके पर मैनेजर के पहुंचने से पहले ही पड़ोसी दुकानदार ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दे दी गई। सुबह करीब साढ़े पांच बजे फायर ब्रिगेड पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से बैंक के प्रिंटर, लैपटॉप, पर्दे सहित बड़ी मात्रा में सामान जलकर राख हो गया। शुरुआती तौर पर आग का कारण शॉर्ट सर्किट को माना जा रहा है। फायर ब्रिगेड ने बैंक क शटर खोलने से पहले शीशे तोड़कर करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। 

jindal steel hbm ad

Latest news

5379487