Logo
राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा एक्शन मोड पर आ गए हैं। पद की शपथ लेने के साथ ही उन्होंने शुक्रवार रात को अधिकारियों की बैठक ली और दो बड़े निर्णय किए हैं।

Rajasthan CM On Action Mode: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा एक्शन मोड पर आ गए हैं। पद की शपथ लेने के साथ ही उन्होंने शुक्रवार रात को अधिकारियों की बैठक ली और दो बड़े निर्णय किए हैं। सीएम भजन लाल शर्मा ने सीएमओ में प्रेस वार्ता में कहा कि पेपर लीक के मामलों को गंभीर मानते हुए सीएम ने एसआईटी का गठन किया जाएगा। इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है।

एडीजीपी के नेतृत्व में फोर्स का गठन

यह स्पेशल टास्क फोर्स पेपर लीक के मामलों पर त्वरित कार्रवाई करेगी। भविष्य में कोई पेपर लीक नहीं हो, ये सुनिश्चित किया जाएगा, जिन्होंने भी पेपर लीक किए हैं उनको छोड़ा नहीं जाएगा। साथ ही प्रदेश में महिला और बालिकाओं के खिलाफ किसी तरह का अत्याचार अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। संगठित अपराधों पर कार्रवाई के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा। यह फोर्स एडीजीपी के नेतृत्व में रहेगी।

मोदी की हर गारंटी को पूरा किया जाएगा

शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने घोषणा पत्र में जो गारंटी दी है, उसकी पालना की जाएगी। जिन मुद्दों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, उन विषयों का भी समाधान किया जाएगा। महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। गरीब, युवा, किसान, महिलाओं को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार फैसले लेगी। अपराध पर नियंत्रण किया जाएगा, जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दी जाएगी।

5379487