Logo
election banner
राजस्थान में हवामहल से BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य ने तलवार से लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया। इस पर कांग्रेस ने हमला बोल दिया और इस्तीफा की मांग की है।

जयपुर। हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने गुरुवार को जयपुर में तलवार से लड्डू काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इसके बाद कांग्रेसी नेताओं ने आचार्य के खिलाफ मोर्चा खोल इस्तीफा की मांग की है। हवामहल से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे रेवती रमण तिवारी ने कहा कि बदमाशों की तरह विधायक तलवार हवा में लहरा कर आम जनता को डराने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। 

समर्थकों ने तलवार की थी गिफ्ट 
दरअसल, बालमुकुंद आचार्य का गुरवार को जन्मदिन था। इस मौके पर कनक घाटी आमेर रोड पर पौष बड़ा प्रसादी का आयोजन किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में बालमुकुंद आचार्य के समर्थक भी पहुंचे थे। इस दौरान बालमुकुंद आचार्य के समर्थकों ने उन्हें तलवार गिफ्ट की थी। इसके बाद कुछ समर्थक उनके पास बड़ा लड्डू लेकर पहुंचे। आचार्य ने इस तलवार से केक की तरह लड्डू को काटा और वहां मौजूद समर्थकों को खिलाया। इस दौरान वहां मौजूद एनाउंसर ने कहा था कि तलवार इसलिए दी गई है, ताकि जब भी सनातनियों पर बात आए तो महाराज की तलवार आगे आ जाए। आप सिर्फ हवामहल ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान का नेतृत्व करें।  

BJP विधायकों पर सत्ता का सुरूर चढ़ गया है'
जयपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेवती रमण तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विधायकों पर सत्ता का सुरूर चढ़ गया है। यही कारण है कि वे बेखौफ बदमाशों की तरह तलवार हवा में लहरा कर आम जनता को डराने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। यह न सिर्फ सनातन धर्म पर हमला है। बल्कि, सनातनियों की परंपरा के भी खिलाफ है। क्योंकि जो व्यक्ति खुद को महामंडलेश्वर और बाबा बताता है। वह इस तरह की हरकतें कर जनता में गलत संदेश दे रहा है।

5379487