Logo
election banner
अलवर के खेड़ली क्षेत्र में पिता के लिए दवाई लेने गई नाबालिग का कट्टे की नोक पर अपहरण किया। फिर शराब पिलाकर होटल में गैंगरेप किया।

जयपुर। पिता के लिए दवाई लेने निकली नाबालिग का कट्टे की नोक पर अपहरण किया। फिर जबरदस्ती शराब पिलाकर होटल में गैंगरेप किया। मामला अलवर के खेड़ली थाना क्षेत्र के एक गांव है। नाबालिग पीड़िता की मां ने तीन युवकों के खिलाफ अपहरण कर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

पहले धमकाया और कार में बैठाकर ले गए 
पुलिस को पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को नरेंद्र शर्मा काफी दिनों से परेशान कर रहा था। युवती 23 दिसंबर को दोपहर बाजार में पिता की दवा लेने गई थी। रास्ते में उसे नरेंद्र ने धमकाया। इसके बाद 24 दिसंबर को दोपहर एक बजे पीड़िता की मां अपने खेत पर काम करने के लिए गई थी। पीछे से नरेंद्र आया। उसने मेरी बेटी को फोन कर धमकाया। कस्बे के समूची फाटक पर बुलाया। जहां देसी कट्टा दिखाकर धमकाते हुए उसे एक कार में जबरन बैठा लिया। कार में मनोज सैनी और केदार सैनी भी थे। 

घर पर भी आरोनी ने लड़की के साथ गलत काम किया
तीनों आरोपी उसकी बेटी को कार से खेड़ली मोड़ हाईवे की तरफ ले गए। रास्ते में तीनों ने शराब, सिगरेट और अन्य सामान खरीदा। खेड़ली मोड़ से निकलने के बाद तीनों ने कार में शराब पी। उसकी बेटी को भी जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर उसे महुआ और खेड़ली मोड़ के बीच हाईवे पर एक होटल में ले गए। जहां तीनों ने नशे में उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। देर रात तीनों आरोपी वापस खेड़ली आए। पीड़िता को आरोपी नरेंद्र के घर ले गए। घर में नरेंद्र के परिवार वालों ने दोनों को कमरे में बंद कर दिया। घर पर भी नरेंद्र ने उसके साथ गलत काम किया। 

हाथियार दिखाकर आरोपी पहले भी उसे डराते-धमकाते थे
पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागी और घर आकर अपने पिता और भाई को आपबीती बताई। पीड़िता की मां ने खेड़ली थाने पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि पहले भी आरोपी उसे धमकाते रहे थे। इनके पास अवैध हथियार रहते हैं, इसके चलते वह घरवालों को कुछ भी बताने में डरती थी।  

5379487