Logo
election banner
जयपुर में झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचल दिया। घायल युवक-युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई।

जयपुर। पार्टी के बाद विवाद हुआ तो दोस्त ने युवक-युवती पर कार चढ़ा दी। हादसे में घायल युवक-युवती को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। युवक का इलाज किया जा रहा है। मामला जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र का है। पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।  

कार चढ़ाने के बाद मौके से भाग गया युवक 
पुलिस ने बताया कि गिरधर मार्ग स्थित निजी होटल से मानसरोवर, जयपुर निवासी मंगेश अरोड़ा, झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट, मध्यप्रदेश निवासी उमा सुथार और एक अन्य युवती सुबह 5 बजे पार्टी कर बाहर निकली थी। इसके बाद चारों के बीच सड़क पर झगड़ा हो गया। मंगेश अरोड़ा और एक युवती कार में बैठ गए।

राजकुमार जाट और उमा सुथार पैदल जाने लगे। इसी दौरान कार सवार युवक ने दोनों पर गाड़ी चढ़ा दी। टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिर गया, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। इलाज के दौरान उमा की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी युवक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हॉस्पिटल ले गई। 

सीसीटीवी फुटेज देख रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान उमा सुधार की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त राजकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। इसका उपचार चल रहा है। घटना की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस देख कर रही है।

ऐसे शुरू हुआ विवाद 
पुलिस का कहना है कि मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किए थे। इसके बाद मंगेश से बहस हो गई। इस दौरान मंगेश अरोड़ा ने गाड़ी में रखा बेसबॉल का डंडा निकाला। फिर हमला कर दिया। इसके बाद मंगेश गाड़ी में बैठा और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। वह गाड़ी से टकराकर दूसरी तरफ गिर गया। उमा सुधार गाड़ी के नीचे आ गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jindal steel Ad
5379487