Logo
election banner
Rajasthan Politics: राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दिया कुमारी के खिलाफ कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सीताराम अग्रवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Rajasthan Politics: राजस्थान की उप-मुख्यमंत्री दिया कुमारी के खिलाफ कांग्रेस से विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सीताराम अग्रवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है। साथ ही कई कांग्रेसी नेताओं को भी शामिल कराया है। सीताराम जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था। जिसमें भाजपा की दीया कुमारी के हार का सामना करना पड़ा था।

लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीताराम अग्रवाल भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद अग्रवाल ने कहा कि मैं बीच में 10 साल तक रास्ता भटक गया था, लेकिन आज फिर यू टर्न लेकर आया हूं। सुबह का भूला शाम को घर लौटा हूं। इस दौरान अग्रवाल ने कांग्रेस को जीरो बताया और कहा कि अब तन-मन से बीजेपी की सेवा करेंगे।

दीया कुमारी के खिलाफ लड़ा था विधानसभा चुनाव
सीताराम अग्रवाल बुधवार को राजधानी जयपुर के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दीया कुमारी और वरिष्ठ नेता औंकार सिंह लखावत मौजूद रहे। सीताराम अग्रवाल पिछले दिनों हुए विधानसभा चुनाव में जयपुर की विद्याधरनगर सीट से दीया कुमारी के खिलाफ कांग्रेस से चुनावी मैदान में थे। इस चुनाव में सीताराम को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

प्रदेश कोषाध्यक्ष रहे सीताराम अग्रवाल
सीताराम कांग्रेस पार्टी में प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष भी रह चुके हैं। इनके पार्टी छोड़ने से कांग्रेस को काफी झटका लगा है। सीताराम ने अपने साथ कई कांग्रेसियों को भाजपा में शामिल कराया है। फिलहाल राजस्थान में कांग्रेस नेताओं का लगातार पार्टी छोड़कर बीजेपी में आने का सिलसिला जारी है।

5379487