Logo
election banner
Rajasthan Road Accident: बचपन में साथ खेले, पढ़े और नौकरी भी एक साथ लगी। दोस्ती का साथ ऐसा रहा कि भगवान ने दोनों को मौत भी एक साथ दी। कंपनी के काम से दोनों लौट रहे थे और दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। 

जयपुर। राजस्थान के भीलवाड़ा में दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। यात्री बस ने स्कूटी सवार दोस्तों को कुचल दिया। स्कूटी बस के नीचे घुस गई और दोनों ही युवक स्कूटी समेत 20 मीटर तक घिसटे। बस सड़क से नीचे उतरकर पलटने से बच गई। घटना इतनी दर्दनाक थी कि दोनों के मौके पर ही प्राण निकल गए। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों शवों को बाहर निकाला। स्कूटी चला रहे युवराज का शव क्षत-विक्षत अवस्था में चादर में लपेटकर मॉर्च्युरी पहुंचाया गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस के नीचे से स्कूटी को निकाला गया। 

केरिया तिराहे पर हुआ हादसा 
मांडल थाना पुलिस ने बताया कि केरिया तिराहे पर आसींद की ओर से प्राइवेट बस आ रही थी। करेड़ा की ओर से स्कूटी पर शशि (32) पिता राधेश्याम डाकोत और युवराज (30) पिता लादू लाल प्रजापत आ रहे थे। बस ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। दोनों कंपनी की फील्ड विजिट से लौट रहे थे। बस को जब्त कर लिया है। ड्राइवर भी घायल है। इसका इलाज करवाया जा रहा है। परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोनों की पहली नौकरी थी 
परिजनों के मुताबिक, दोनों बचपन के दोस्त थे। बचपन से दोनों बनेड़ा गांव में ही पढ़ें हैं। 6 महीने पहले ही फाइनेंस कंपनी जॉइन की थी। किसी को मालूम नहीं था ऐसे दोनों साथ चले जाएंगे। ये दोनों की पहली नौकरी थी। युवराज 4 बहनों में अकेला भाई था और उसकी शादी 6 साल पहले ही हुई थी। युवराज के 6 साल का एक बेटा और 4 साल की बेटी है।

5379487